शादी के लंहगे के लिए दीपिका-प्रियंका में लगी रेस, मुश्किल में फंस गया ये डिजाइनर !

2 months ago

बॉलीवुड के सबसे चहेते लव बर्ड्स अपने प्यार का ऐलान कर चुके हैं। हाल ही में रणवीर-दीपिका ने अपनी शादी का ऐलान किया है। दोनों ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तारीख के साथ कार्ड की तस्वीर शेयर की है। जिसमें दोनों ने बताया है कि दोनों की शादी 14 और 15 नवंबर को हो रही है।  वहीं इन्हीं शादी के आसपास 1 दिसंबर को जोधपुर में प्रियंका चोपड़ा भी शादी कर रही है। 

दीपिका की कॉंम्पिटीटर नंबर वन प्रियंका भी मंगेतर निक जोनस से शादी कर रही है। एक तरफ जहां दीपिका की शादी को लेकर बज़ है तो वहीं प्रियंका की शादी को लेकर भी खूब खबरें है। दोनों की बॉलीवुड की नंबर वन एक्ट्रेसेस हैं, ऐसे में शादी में भी दोनों में कॉम्पटीशन हो रहा है। अब दोनों को लेकर एक नई खबर आ रही है। 

खबरों के मुताबिक दोनों की शादी का ड्रेस डिजाइनर सब्यसांची तैयार कर रहे हैं। सब्यांसाची को ही दोनों की शादी के लंहगे बनाने को कहा है। ऐसे में अब सब्यसांची की मुश्किलें बढ़ गई हैं। सब्यसांची को समझ नहीं आ रही है कि आखिर क्या किया जाए। क्योंकि सब्यसांची इस मुश्किल में आखिर कैसे दोनों ही एक्ट्रेसेस को बेहतरीन लुक दिया जाए। 

ताकि दोनों में किसी को ये अहसास ना हो कि इनका ड्रेस ज्यादा अच्छा है। दीपिका पूरी तरह से शादी में और रस्मों में सब्यसांची के ड्रेस पहनेंगी तो वहीं प्रियंका अबू जानी संदीप खोसला और मनीष मल्होत्रा जैसे डिजाइनर्स की ड्रेसेस भी पहनेंगी। देखा जाए तो दीपिका ज्यादातर सब्यसांची के डिजाइन किए हुए कपड़े ही पहनती है। अब देखते हैं कि आखिर दोनों की शादी में कौन अपने लुक्स से चर्चाएं बटोरता है।

Image Source- Google