शादी से पहले एक-दूजे का हाथ थामे दिखे रणवीर-दीपिका, एयरपोर्ट पर आए नजर, देखिए तस्वीरें

10 months ago

बॉलीवुड के सबसे चहीते लव बर्ड्स रणवीर सिंह औऱ दीपिका पादुकोण इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं। पिछले काफी दिनों से दोनों की शादी की खबरें आ रही है। कहा जा रहा है कि दोनों इस साल शादी कर लेंगे। रणवीर सिंह लंबे समय से दीपिका के साथ शादी करने के लिए बेताब है।

 खबरें पिछले काफी दिनों से आ रही हैं कि इस साल हर हाल में दोनों शादी कर लेंगे। खबर आई है कि इस साल 10 नवंबर को इटली के लेक कोमो, लोम्बार्डी में शादी रचाएंगे। हाल ही में दोनों यूएस से छुट्टियां मनाकर वापस आए हैं। 

मुंबई एयरपोर्ट पर दोनों को स्पॉट किया गया है। एयरपोर्ट पर दोनों एक दूसरे का हाथ थामे हुए नजर आए। दोनों ने एक दूसरे का हाथ ऐसे थाम रखा था कि इन्हें अब दुनिया की कोई फिक्र नहीं है। 

दीपिका फोटोग्राफर्स को बड़ी सी स्माइल देती हुई दिख रही थी तो वहीं रणवीर के चेहरे पर भी खुशी नजर आ रही थी। दोनों व्हाइट कलर के आउटफिट्स में दिखे। 

बता दें कि हाल ही में दोनों यूएस के डिज्नीलैंड में थे। दोनों यहां अकेले नहीं थी। इनके साथ दीपिका की बहन अनीषा पादुकोण भी थी। बताया जा रहा है कि दोनों फ्लोरिडा में शॉपिंग करने के लिए गए थे। 

बता दें कि लेक कोमो कोम्बार्डी इटली में है, जहां दोनों सात फेरे लेंगे। बता दें कि ये लेक इटली का तीसरा सबसे बड़ा लेक है। इस लेक के किनारे ही ये शादी करेंगे। 

अब दोनों की शादी की कितनी तैयारियां हो चुकी हैं। इस बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं आई है। दोनों ने अपनी शादी के लिए विराट-अनुष्का की तरह ही इटली शहर को चुना है।

 फिलहाल देखते हैं कि दोनों की शादी में कितना धमाल होता है.