single-post

रणवीर ने घुटनों पर झुककर किया दीपिका को प्रपोज, बाजीराव के सामने रो पड़ीं मस्तानी

Nov. 14, 2018, 2:23 p.m.

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी का इंतजार खत्म हो गया है। आज शाम को दोनों की शादी हो रही है। 16 नवंबर तक दोनों की शादी की रस्में चलेंगी। पहले दिन कोंकणी रस्मों के साथ शादी होगी और अगले दिन रणवीर सिंह की तरफ से सिंधी रस्मों के साथ शादी होगी। दोनों के परिवार और बॉलीवुड के साथ ही फैन्स भी इस खास दिन का इंतजार कर रहे हैं। दीपिका और रणवीर की शादी की तैयारियां जमकर चल रही हैं। कल ही इनकी संगीत सेरेमनी हुई है और सगाई भी दोनों कर चुके है। इटली के लेक कोमो को दुल्हन की तरह सजा दिया गया है। विला देल बालबीएनलो में शादी हो रही है।

 वहीं कल हुई संगीत-मेंहदी में दीपिका और रणवीर ने खूब मस्ती की है। इसी बीच रणवीर ने एक स्पीच भी दी। इस स्पीच के बाद दीपिका की आंखों से आंसू नहीं रुके। रणवीर ने दीपिका को घुटनों पर झुककर उनका हाथ थामकर उन्हें प्रपोज किया। वहीं रणवीर की बातें सुन दीपिका इमोशनल हो गईं और उनकी आंखों से आंसू आ गए। रिपोर्ट के मुताबिक फैमिली ड‍िनर के दौरान सगाई की रस्‍म हुई है। इस दौरान दीपिका पादुकोण ने ऑफ व्हाइट ड्रेस पहनी थी तो वहीं रणवीर ब्लैक सूट में थे। 

इसके बाद रणवीर ने घुटनों पर झुककर उनका हाथ थामकर उन्हें प्रपोज किया। दोनों ने एक दूसरे को अच्छे से हग किया औऱ किस की। रणवीर के सामने दीपिका रो रही थी तो वहां मौजूद मेहमान भी खुद रोने से ना रोक पाए। उनकी आंखों में भी आंसू आ गए। अब जो भी हो आज दोनों की शादी हो रही है। आज दोनों की कोंकणी रीति-रिवाज से शादी हो रही है। जिसके बाद कल दोनों सिंधी रीति-रिवाज से शादी करेंगे।