single-post

दीपिका और रणवीर ने बीजेपी ज्वॉइन किया ! चुनाव में कर रहे हैं पार्टी का प्रचार ?

April 12, 2019, 1:22 p.m.

पूरे देश पर चुनाव का रंग चढ़ चुका है। बॉलीवुड सितारें अपनी अपनी पसंदीदा पार्टी को सपोर्ट कर रहे हैं। इसी बीच रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की एक तस्वीर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें दोनों बीजेपी का प्रचार करते दिख रहे हैं। 

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बीजेपी लिखा गमछा डाले नजर आ रहे हैं।  दीपिका और रणवीर एक भगवा रंग का गमछा ओढ़े हुए है जिस पर ' Vote for B.J.P N Modi ’ लिखा है। 

सोशल मीडिया पर दीपिका और रणवीर की ये तस्वीर एक बिहारी 100 पे भारी नाम के ग्रुप ने शेयर की है। तस्वीर के साथ लिखा है - " कमल का बटन दबाकर देश की तरक्की में भागीदार बनें "इस तस्वीर को करीब साढ़े 5 हजार लोगों ने शेयर किया है और 1700 से ज्यादा लाइक्स मिले हैं। लोग चौंक रहे हैं कि क्या वाकई रणवीर दीपिका ने अपनी फिल्मों की शूटिंग छोड़ बीजेपी के लिए चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है। 

चलिए आपको इस तस्वीर का सच बताते हैं। दीपिका-रणवीर की तस्वीर तब की है जब दोनों शादी के बाद मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन के लिए गए थे।  शादी के बाद 30 नवंबर को रणबीर- दीपिका दर्शन के लिए सिद्धि विनायक मंदिर गए थे.  मंदिर में दोनों को भगवा शॉल दिया गया था। लेकिन उनकी तस्वीर को फोटोशॉप ल चुनावी प्रचार के लिए किया जा रहा है। फोटोशॉप की गई तस्वीर का बीजेपी से कोई लेना देना नहीं है और ना ही उनके आधिकारिक सोशल मीडिया पर शेयर नहीं किया गया है। दीपिका और रणवीर लोक सभा चुनाव में किसी पार्टी का प्रचार नहीं कर रहे हैं। दोनों अपनी-अपनी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं। दीपिका इन दिनों फिल्म छपाक की शूटिंग कर रही हैं वहीं रणवीर सिंह कपिल देव की बायोपिक 83 में बिजी हैं।