single-post

इटली में शुरू हुई रणवीर-दीपिका की शादी की तैयारियां, सजने लगा लेक कोमो, देखिए तस्वीर

Nov. 11, 2018, 11:34 a.m.

बॉलीवुड की सबसे शाही शादी जल्द ही होने जा रही है। हम बात कर रहे हैं रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की। दोनों ने बीतो दिनों ही शादी का ऐलान किया है। दोनों 14 और 15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में शादी रचाएंगे। हाल ही में दोनों ही अपने पूरे परिवार के साथ इटली रवाना हुए है। इटली पहुंचने के बाद अब लेक कोमो से एक नई तस्वीर सामने आई है। दरअसल हाल ही में लेक कोमो के बाहर की तस्वीर देखने को मिली है। जिस तस्वीर में साफ नजर आ रहा है कि किस तरह से इनके वेन्यू पर तैयारियां चल रही है। इटली के लेक कोमो स्थित विला डेल बेलवियानेलो में दोनों की शादी हो रही है। 

वहीं की ये तस्वीर है। सिंधी और कोंकणी रीति-रिवाजों के साथ दोनों शादी करने वाले है। वैसे देखा जाए तो इस शादी की हर बात ही निराली है। इंडिया के बजाए इटली जाकर हिन्दु रिती-रीवाज़ से दीपिका रणवीर शादी करेंगे। दोनों की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं। बीते दिनों ही दीपिका के घर में नंदी पूजा हुई है। तो वहीं रणवीर को भी हल्दी लग चुकी है।

 इनकी शादी के लिए इंड्स्ट्री के फैंड्स भी बेकरार है। वहीं खबर के मुताबिक इनकी शादी में सिर्फ बॉलीवुड से 4 लोगों को न्यौता दिया गया है। शादी के बाद दोनों दो रिसेप्शन देंगे। रिपोर्ट के मुताबिक दोनों, एक रिसेप्शन मुंबई में रखा जाएगा और दूसरा बैंगलोर में किया जाएगा। दीपिका का होमटाउन बैंगलोर में है तो ऐसे में एक रिसेप्शन वो वहां पर देंगे। इसके बाद दोनों मुंबई आएंगे, जहां पर इंड्स्ट्री के तमाम सितारों के लिए रिसेप्शन रखा जाएगा। 

1 दिसंबर को ये रिसेप्शन होगा जिसमें कई बॉलीवुड हस्तियां शिरकत करेंगी। हालांकि 2 दिसंबर को प्रिंयका चोपड़ा भी शादी कर रही है। ऐसे में स्टार्स के लिए ये मुश्किल है को वो दो बड़े बड़े इवेंट्स को कैसे अटेंड करेंगे। रणवीर-दीपिका इटली में शादी रचाएंगे। रणवीर दीपिका की शादी दो रीति रिवाजों से होगी। दरअसल रणवीर जहां सिंधी हैं तो वहीं दीपिका कन्नड़ है। ऐसे में इन दोनों ही रीति रिवाजों से इनकी शादी होगी। शादी से पहले संगीत की रस्म भी होगी जिसकी तैयारियां हो चुकी है।