शादी की तस्वीरें लीक ना हो इस पर रणवीर दीपिका ने करोड़ों खर्च कर दिए !

2 months ago

14 नवंबर को रनवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने इटली में शादी रचा ली है। दोनों ने मीडिया और अन्य लोगों की पहुंच से दूर इटली शादी का इंतजाम करने के साथ ही सिक्योरिटी को भी काफी टाइट रखा था। खबरों की मानें तो शादी के वेन्यू की सिक्योरिटी के लिए कुल 1 करोड़ रुपए का खर्चा किया गया है जहां सेक्योरिटी तीन स्टेज की रखी गई थी ।

 साथ ही सीप्लेन के जरिए भी नज़र रखी जा रही थी। ड्रोन के जरिए भी किसी तरह की कोई फोटो न ली जा सके इसको लेकर भी सिक्योरिटी टाइट है लेकिन इसके बावजूद भी उनकी तस्वीरें सामने आ ही जा रही है। 

दीपिका और रणवीर ने ऐसी सिक्योरिटी ऐसी थी कि किसी मेहमान को फोन भी लाने की इजाज़त नहीं थी।रणवीर और दीपिका की शादी की तस्वीरें लेने की लगभग सभी कोशिशें नाकामयाब रहीं जो तस्वीरें आई भीं वो काफी दूर से ली गई और धूंधली थीं  । 

वहीं रिसेंटली ख़बर आई है कि ये कपल आज खुद शाम 6 बजे शादी की तस्वीरें शेयर करेगा। रणवीर और दीपिका के फैंस को उनकी इस शादी की तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार है । यहां तक कि केंद्रीय मंत्री स्मृती इरानी ने भी इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए बताया है कि वो किस तरह दीपवीर की शादी की तस्वीरों का इंतजार कर रही हैं । 

14 नवंबर को दीपिका और रणवीर ने सफेद कपड़ों में शुभ विवाह किया। बालों में गजरा और सफेद ट्रेडिशनल वेयर में मंत्रोच्चार के बीच दोनों जीवन साथी बन गए। पहली शादी में दोनों ने 4 फेरे लिए थे। कोंकणी समाज में इसी तरह से शादी होती है।

कोंकणी शादी की रस्म दोपहर 2 बजे से शाम 4.30 बजे तक चली। इस शादी के लिए चुनिंदा 30 से 40 गेस्ट को आने का न्योता मिला है।

15 नवंबर को दोनों सिंधी रीति रिवाज से सात फेरे लेंगे। दीपिका और रणवीर के शादी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।