दो बार होगी रणवीर-दीपिका की शादी, बॉलीवुड से सिर्फ इन 4 लोगों को न्योता !

2 months ago

बॉलीवुड के सबसे चहेते लव बर्ड्स अपने प्यार का ऐलान कर चुके हैं। हाल ही में रणवीर-दीपिका ने अपनी शादी का ऐलान किया है। दोनों ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तारीख के साथ कार्ड की तस्वीर शेयर की है। जिसमें दोनों ने बताया है कि दोनों की शादी 14 और 15 नवंबर को हो रही है। दोनों की इस अनाउंसमेंट के बाद ही हर तरफ खुशी की लहर दौड़ पड़ी है। लोगों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा है। दीपिका-रणवीर का 5 साल वाला लंबा रिलेशन अब जाकर शादी की मंजिल तक पहुंचा है।

 दोनों की शादी का जश्न तीन दिनों तक चलेगा। अब खबर आ रही है कि दोनों की शादी दो बार होगी। जैसा की सभी जानते हैं कि दीपिका साउथ इंडियन हैं और वहीं रणवीर सिंधी हैं। ऐसे में इनकी शादी दो रीति-रिवाजों से होगी। दोनों की शादी का संगीत 13 नवंबर को होगा। दोनों की शादी को अलग अलग फंक्शन्स होंगे। 

रिपोर्ट के मुताबिक दोनों के परिवार वाले चाहते हैं कि इनकी शादी दोनों रीति-रिवाजों से हो। 14 नवंबर को इनकी शादी साउथ इंडियन रीति रिवाज से होगी। तो वहीं 15 नवंबर को शादी नॉर्थ इंडियन रीति-रिवाज से होगी। इसके बाद 15 को ही शादी के बाद ये एक पार्टी भी होस्ट करेंगे। दोनों की शादी इटली के लेक कोमो में विला डेल बालबिआनेलो में होगी।

 रिपोर्ट के मुताबिक इनकी शादी में बॉलीवुड से सिर्फ 4 लोग जाएंगे। इसमें फराह खान, शाहरुख खान, संजय लीला भंसाली औऱ आदित्य चोपड़ा का नाम शुमार है। शादी के बाद दोनों ग्रांड रिसेप्शन भी देने वाले  हैं। दोनों का रिसेप्शन 1 दिसंबर को होगा।