single-post

दीपिका-रणवीर की शादी की रस्में हुईं शुरू, अपने घर पर नंदी पूजा करती दिखीं मस्तानी, देखिए तस्वीरें

Nov. 2, 2018, 2:46 p.m.

बॉलीवुड की सबसे शाही शादी जल्द ही होने जा रही है। हम बात कर रहे हैं रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की। दोनों ने बीतो दिनों ही शादी का ऐलान किया है। दोनों 14 और 15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में शादी रचाएंगे। इनकी शादी की तैयारियां इन दिनों जोरों शोरों से चल रही हैं। इस शादी से जुड़ी अलग अलग तरह की जानकारियां आ रही है। वैसे देखा जाए तो इस शादी की हर बात ही निराली है... इंडिया के बजाए इटली जाकर हिन्दु रिती-रीवाज़ से दीपिका रणवीर शादी करेंगे। अब दोनों की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं. हाल ही में दीपिका के घर में नंदी पूजा हुई है। 

दरअसल दीपिका इस वक्त अपने घर बैंगलोर में है। जहां पर उनके घर में नंदी पूजा हुई है। हाल ही में नंदी पूजा के दौरान की तस्वीरें आई है। दीपिका की स्टाइलिस्ट और दोस्त शलीना नथानी ने इसकी तस्वीरें शेयर की है। सामने आई तस्वीरों में दीपिका खिलखिलाती दिख रही हैं। साथ ही में वो ओरेंज कलर के सूट में नजर आ रही है।

 इस सिंपल और ट्रेडिशनल लुक में दीपिका बेहद खूबसूरत लग रही है। वहीं पूजा के दौरान दीपिका के साथ उनके हेयरस्टाइलिस्ट भी मौजूद रहे। दीपिका को सब्यसांची ने भी शुभकामनाएं दी है। दीपिका ने पूजा के दौरान सब्यसांची का ही सूट पहना था। बता दें कि अपनी शादी में दीपिका सब्यसांची के डिजाइन किए हुए लंहगे ही पहन रही है।  

खबरों की माने तो दीपिका-रणवीर अपनी शादी को एक्सक्लुसिव बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते। इसीलिए शादी में किसी को फोन ले जाने की अनुमति नहीं है तो वहीं केटर्स से भी दीपिका-रणवीर ने बॉऩ्ड साइन करवाया है जिसमें वो किसी दूसरी जगह पर उनके यहां का खाना नहीं बना सकेंगे। दोनों की शादी की रस्में अब शुरू हो गई है। शादी के बाद दोनों मुंबई और बैंगलोर में एक ग्रांड रिसेप्शन देने वाले हैं।

Image Source- Social Media