single-post

दीपिका ने पहना ग्रीन आउटफिट, तो ट्रोल करके लोग बोले 'क्या पत्तागोभी पहन लिया है' !

June 20, 2019, 6:39 p.m.

बॉलीवुड की लवली दीपिका पादुकोण का दीवाना कौन नहीं है। दीपिका अपनी खूबसूरती से लोगों का दिल जीत रही हैं। दीपिका बॉलीवुड की नंबर वन हीरोइन हैं इस बात में कोई शक नहीं है। दीपिका की एक्टिंग हो या फिर उनका फैशन हो, हर कोई उनका फैन है। वो अक्सर अपने फैशन सेंस के चलते खूब सुर्खियों में रहती हैं। अभी हाल ही में दीपिका एक अवॉर्ड शो में शिरकत करने गईं थी। मुंबई में कल ग्राज़िया मैगजीन ने पहले ग्राज़िया मिलेनियल अवार्ड्स का आयोजन किया था। 

इस अवॉर्ड शो में बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की थी। करण जौहर, जाह्नवी कपूर और अनन्या पांडे जैसे सितारों ने शाम में चार चांद लगा दिए। अवार्ड नाइट में अलग-अलग कैटेगरी में लोगों को अवार्ड दिए गए। 

वहीं इस अवॉर्ड्स की शाम में दीपिका ने अपनी ड्रेस से खूब लाइमलाइट लूटी है। लेकिन वो खूब ट्रोल भी हो रही हैं। रेड कारपेट पर  दीपिका पादुकोण बेहद खूबसूरत लग रही थी। उनकी खूबसूरती देखने लायक थी। उन्हें मिलेनियल ऑफ द ईयर के अवार्ड से सम्मानित किया गया था।

 दीपिका पादुकोण ने ग्रीन कलर का आउटफिट पहना था। बस फिर क्या दीपिका इसी के बाद बाजीराव की मस्तानी को लोग सोशल मीडिया पर ट्रोल करने लगे।

 ग्रीन कलर के बैलूनी आउटफिट में दीपिका को देख लोगों ने फनी फनी कमेंट्स कर दिए। आउटफिट के साथ ग्रीन हाई हील्स और मैचिंग ज्वैलरी पहनी थी और पोनीटेल बनाई हुई थी। 

लोगों ने ट्रोल करते हुए लिखा कि वो पत्तागोभी लग रहीं थीं। यूं तो दीपिका की इस ड्रेस को कुछ लोगों ने पसंद किया लेकिन कुछ ने उन्हें खूब ट्रोल कर दिया। 

एक यूजर ने लिखा कि, क्या आप किसी एयरबैग और पैराशूट ब्रांड को प्रमोट कर रही हैं। किसी ने उन्हें शिमला मिर्च कह दिया तो कोई कहता दिखा कि लग रहा है अपने पति से फैशन के टिप्स ले रही हैं। अब जो भी हो दीपिका ने अपने इस आउटफिट से सबका ध्यान जरूर खींचा है। दीपिका जल्द ही फिल्म छपाक औऱ 83 में नजर आएंगी।