single-post

विक्की कौशल ने दीपिका को भरी महफिल में कहा भाभी, तो गुस्से से लाल हो गईं मस्तानी !

March 23, 2019, 5:22 p.m.

बॉलीवुड के जिस कपल की शादी का इंतजार हो रहा था वो शादी हो चुकी है। हम बात कर रहे हैं रणवीर-दीपिका की। दीप‍िका-रणवीर हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए हैं। बीते साल ही इटली में 14-15 नवंबर को हुई कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाजों के साथ शादी हुई है। शादी के बाद दीपिका रणवीर अपने कामों में बिजी हो गए हैं। हाल ही में दीपिका और रणवीर एक अवॉर्ड शो में शिरकत करने पहुंचे थे। इस अवॉर्ड शो में बॉलीवुड के तमाम सितारों ने शिरकत की थी। 

लेकिन अवॉर्ड शो के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसे सुनने के बाद आप भी चौंक जाएंगे। हुआ ये है कि दीपिका को विक्की कौशल ने भरी महफिल में भाभी कह दिया। फिर दीपिका ने जो कहा उसे सुनने के बाद आप भी चौंक जाएंगे। जैसे ही विक्की ने दीपिका को भाभी कहा तो मस्तानी ने तुरंत ही विक्की को रोकते हुए कहा कि उन्हें वो भाभी ना बुलाएं। 

दरअसल स्टेज पर दीपिका-रणवीर एक सेगमेटं के दौरान आए। स्टेज पर दोनों ने सात फेरे लिए। इस दौरान विक्की कौशल बार-बार दीपिका को भाभी कहकर पुकार रहे थे। इसी बीच दीपिका को जैसे ही पता चला कि विक्की बार बार उन्हें भाभी कह रहे हैं तो मस्तानी ने उनकी क्लास लगा डाली। उन्होंने विक्की को टोकते हुए कहा कि वो उन्हें भाभी न बुलाएं। 

हालांकि ये गुस्से में नहीं बल्कि प्यार भरे अंदाज़ में ही था। अब दीपिका का अंदाज़ चाहे जो रहा हो। लेकिन ये जरूर है कि उन्हें कोई भाभी कहे ये दीपिका को मंजूर नहीं है। बता दें कि, इस फंक्शन में दीपिका को ‘पद्मावत’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस के लिए अवॉर्ड मिला। तो वहीं बेस्ट एक्टर व्यूअर च्वाइस के लिए रणवीर सिंह को भी ‘पद्मावत’ के लिए ही अवॉर्ड दिया गया। दीपिका जल्द ही छपाक में दिखने वाली है।