PICS- लंदन के मैडम तुसाद में लगा दीपिका का वैक्स स्टैचू, फैमिली के साथ रिवील करने पहुंची

1 week ago

बॉलीवुड की लवली गर्ल दीपिका पादुकोण के सितारे इन दिनों सातवें आसमान पर हैं। बीते दिनों ही दीपिका ने रणवीर सिंह से शादी की है और अपना घर बसाया है। दीपिका पादुकोण आज नंबर वन एक्ट्रेस हैं। दीपिका की खूबसूरती के साथ साथ उनकी एक्टिंग का हर कोई दीवाना है। दीपिका जहां जाती हैं वहां सिर्फ उन्हीं के चर्चे होते हैं। बीते दिनों ही उन्होंने रणवीर सिंह से शादी कर अपना घर भी बसा लिया है।

 फिल्म पद्मावत से मोस्ट वैल्यूड सेलेब की लिस्ट में शामिल होने वाली दीपिका पादुकोण अब हर किसी की फैवरेट बन चुकी है। अब लीजिए हाल ही में दीपिका का लंदन के मैडम तुसाद म्यूजियम से उनका वैक्स स्टैचू रिवील किया गया है।

 दीपिका ने पति रणवीर सिंह के साथ अपना मोम का पुतला रिवील किया है। बीते दिनों ही दीपिका लंदन के लिए रवाना हुईं थी। रिवील किए गए वैक्स स्टैचू में असली दीपिका और नकली दीपिका को पहचानना बहुत मुश्किल है। 

बड़ी सी स्माइल करते हुए दीपिका नजर आ रही हैं। दीपिका का वैक्स स्टैचू वाला लुक उनके कुछ साल पहले अवॉर्ड अपीयरेंस का है। नेट के गाउन में दीपिका गजब दिख रही है। जिसमें उन्हे ये लुक दिया गया है। बता दें कि दीपिका ने अपना वैक्स स्टैचू अपने सास ससुर औऱ माता-पिता के साथ रिवील किया गया है। 


यहां दीपिका की मां उज्जवला पादुकोण और प्रकाश पादुकोण नजर आए तो वहीं रणवीर के मम्मी पापा भी यहां दिखे। पूरे परिवार के साथ दीपिका अपना वैक्स स्टैचू रिवील करने पहुंची।


 बता दें कि लंदन के मैडम तुसाद में इससे पहले माधुरी दीक्षित, अमिताभ बच्चन और शाहरुख खास समेत कई स्टार्स के वैक्स स्टैचू लगे हुए हैं। ऐसे में साफ है कि इस लिस्ट में अब दीपिका का भी नाम शुमार हो गया है।


 वैसे भी दीपिका ग्लोबल आइकल है। फिल्म ट्रिपल एक्स द रिटर्न ऑफ जेंडर केज से अपना डेब्यू भी कर चुकी है। वहीं बॉलीवुड में वो फिल्म छपाक से आ रही है।