single-post

सिंधी और साउथ इंडियन स्टाइल में दुल्हन बनेंगी दीपिका, दिखेगा बेहद रॉयल अंदाज़, पढिए पूरी खबर

Nov. 11, 2018, 2:41 p.m.

बॉलीवुड की सबसे शाही शादी जल्द ही होने जा रही है। हम बात कर रहे हैं रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की। दोनों ने बीतो दिनों ही शादी का ऐलान किया है। दोनों 14 और 15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में शादी रचाएंगे। हाल ही में दोनों ही अपने पूरे परिवार के साथ इटली रवाना हुए है। दोनों की शादी दो रीति-रिवाजों से हो रही ये अब सभी जानते है। दरअसल रणवीर सिंधी हैं तो वहीं दीपिका साउथ इंडियन हैं। तो ऐसे में इनकी एक शादी में दो दो अलग रीति-रिवाजों की रस्में होंगी। जहां दीपिका कोंकणी और सिंधी दुल्हन बनेंगी। 

अब हम आपको बताने जा रहे हैं कि आखिर इन दोनों फंक्शन्स में दीपिका का कैसा लुक होने वाला है। पहले बात दीपिका के कोंकणी लुक की करते है। कोंकणी लुक में दीपिका गोल्ड, ओरेंज और मेरीगोल्ड कलर की एक साड़ी पहनेंगी। जिसको दुपट्टे के साथ कंप्लीट किया जाएगा। इसके साथ ही वो इसमें लॉन्ग चोटी बनाएंगी। साड़़ी लुक में दीपिका के पल्लू को शॉर्ट में बांधा जाएगा। इस लुक को ज्यादातर कंचे औऱ धोती स्टाइल में जाना जाता है। दीपिका का ये पूरा साउथ इंडियन लुक होगा। जैसा कि हम फिल्म चैन्नई एक्सप्रेस में भी देख चुके है। 

वहीं अब बात सिंधी लुक की करते है। सिंधी लुक में दीपिका लंहगा पहनेंगी। दीपिका पिंक और परपल लंहगा पहनेंगी। जिसको रॉय जड़ाऊ नेकलेस के साथ कंप्लीट करेंगी। ऐसा नेकलेस दीपिका पद्मावत में जौहर सीन के दौरान पहन चुकी है। इस लुक में दीपिका मांग टीक और नथ भी पहनेंगी। इन्हीं दो अंदाज़ में दीपिका दुल्हन बनेंगी। 

हाल ही में इटली पहुंचने के बाद लेक कोमो से एक नई तस्वीर सामने आई है। इस तस्वीर में साफ नजर आ रहा है कि किस तरह से इनके वेन्यू पर तैयारियां चल रही है। इटली के लेक कोमो स्थित विला डेल बेलवियानेलो में दोनों की शादी हो रही है। शादी के बाद दोनों मुंबई और बैंगलोर में रिसेप्शन देंगे।