दीपिका की शादी हो रही है या फिर FBI की सीक्रेट मीटिंग, जिस-जिस को मिला दीपिका का कार्ड वो हो रहा है नाराज !

3 months ago

रनवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी में अब ज़्यादा दिन नहीं बचा है। कहा जा रहा है नवंबर में दोनो शादी करने वाले हैं। दोनों की शादी इटली के लेक कोमो में होगी। सारी तैयारियां हो चुकी है। शादी की शॉपिंग भी जमकर हो रही है। वो अलग बात है कि दीपिका अपनी शादी की डेट किसी को बताना नहीं चाह रही  हैं। दीपिका से जबजब उनकी शादी पर सवाल किया जाता है वो बात को टाल जाती है। हालांकि रनवीर सिंह तो दीपिका के साथ अपनी शादी पर बोलने के लिए हद से ज़्यादा बेक़रार हैं.. लेकिन दीपिका की वजह से रणवीर भी इस मामले पर बिल्कुल चुप हैं। वो अपनी शादी पर कुछ भी बोलने से बच रहे हैं। 

 लेकिन  दीपिका की सीक्रेट वेडिंग पॉलिसी अब उनके दोस्तों को बिल्कुल भी हज़म नहीं हो रही है। अपनी शादी को सीक्रेट रखने के लिए दीपिका ने अबकुछ ऐसा किया है.जिसने कई लोग नाराज हो गए हैं। दरअसल दीपिका  इटली में होने वाली अपनी शादी में आने के लिए गिने-चुने लोगों को इन्वीटेशन दे रही हैं। यहां तक तो फिर भी ठीक था लेकिन दीपिका ने जिसे जिसे अपनी शादी में आने के लिए इन्वीटेशन भेजा है वो अब उसके साथ नॉन डिस्क्लोजर एग्रीमेंट साइन करवा रही हैं। 

दीपिका चाहती हैं कि कोई भी उनकी शादी से जुड़ी किसी भी बात को रिवील ना करें। ना कोई वेडिंग वेन्यु में पिक्चर क्लिक करे और ना ही कोई उनके वेडिंग प्लान के बारे में मीडिया से बात करे। वैसे हम आपको बता दें कि दीपिका पहले ही अपनी शादी के लिए नो-फोन पॉलिसी बना चुकी हैं। दीपिका के वेडिंग वेन्यु में कोई भी शक्स फोन लेकर इंट्री नहीं कर सकता है और इस बात पर नज़र रखने के लिए शादी वाले दिन सादी वर्दी में बॉडीगार्ड्स वहां मौजूद मेहमानों पर नज़र रखेंगे। वो लोग किसी को भी दीपिका की शादी के अंदर तस्वीरें क्लिक नहीं करने देंगे और अगर किसी ने दीपिका के इन रूल्स को ब्रेक किया.तो उसे इज्ज़त के साथ वेडिंग वेन्यु से वापस भेज दिया जाएगा । शादी को लेकर दीपिका की ये टर्म्स एंड कंडीशन्स ऐसे कई लोगों को हज़म नहीं हो रही है  जो अगले महीने इनकी शादी में शामिल हो रहे हैं।