राजनीति में आना चाहती हैं दीपिका पादुकोण, लेना चाहती हैं ये मंत्री पद, देखिए वीडियो

4 weeks ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण आज नंबर वन एक्ट्रेस हैं। दीपिका की खूबसूरती के साथ साथ उनकी एक्टिंग का हर कोई दीवाना है। दीपिका जहां जाती हैं वहां सिर्फ उन्हीं के चर्चे होते हैं। बीते दिनों ही उन्होंने रणवीर सिंह से शादी कर अपना घर भी बसा लिया है। फिल्म पद्मावत से मोस्ट वैल्यूड सेलेब की लिस्ट में शामिल होने वाली दीपिका पादुकोण अब हर किसी की फैवरेट बन चुकी है। हाल ही में दीपिका को लोकमत महाराष्ट्रियन के अवॉर्ड से भी नवाजा गया।

 अक्सर हमने देखा है कि स्टार्स पॉलिटिक्स में आते रहते हैं। हाल ही मे दीपिका से भी इस पर सवाल किया गया तो उन्होंने बड़ा ही मजेदार जवाब दिया। इस इवेंट में जब दीपिका से पूछा गया की क्या वो कभी पॉलिटिक्स को ज्वॉइन करेंगी। तो इस दीपिका ने बताया की मुझे वैसे तो पॉलिटिक्स के बारे में ज्यादा नहीं पता है। क्योंकि मुझे इसकी ज्यादा जानकारी नहीं है। लेकिन हां अगर मैं इसे ज्वाइन करती हूं तो मैं मिनिस्टर ऑफ स्वच्छ भारत बनना पंसद करूंगी।



 इतना ही नहीं दीपिका ने बताया की उन्हें सफाई से बहुत लगाव है। उन्होंने अपना एक किस्सा भी शेयर किया। उन्होंने कहा कि वो बचपन में अपने दोस्तों के घर जाती थीं तो वहां जाकर सफाई करती थी। इसके बाद उनके दोस्त उनसे ज्यादा लगाव रखते थे और खूब अपने घर पर बुलाते थे। क्योंकि वो सफाई कर के रखती थीं। मतलब कि दीपिका भी अगर पॉलिटीक्स में आती है तो वो देश में स्वच्छता पर ज्यादा ध्यान देंगी। बता दें कि दीपिका पिछले साल फिल्म पद्मावत में ही नजर आईं थी। इसके बाद वो किसी फिल्म में नहीं दिखी है। हालांकि वो जल्द ही फिल्म छपाक में नजर आएंगी। ये फिल्म एसिड विक्टिम लक्ष्मी पर आधारित होगी। फिल्म में दीपिका के साथ विक्रांत मैसी भी नजर आएंगे। मेघना गुलजार की इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है।