अजय-रणबीर की फिल्म में काम करने से दीपिका ने किया इंकार, वजह डायरेक्टर लव रंजन !

2 weeks ago

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन औऱ ऱणबीर कपूर एक साथ पर्दे पर काम करने वाले हैं, इसकी खबरें काफी वक्त से आ रही हैं। दरअसल दोनों ही स्टार्स लव रंजन की फिल्म में दिखने वाले हैं। लव रंजन काफी वक्त से अपनी इस फिल्म पर काम कर रहे हैं। इस फिल्म में रणबीर के साथ साथ दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगी। दीपिका के नाम को लेकर पिछले काफी वक्त से चर्चा है। कहा जा रहा है कि दीपिका भी इस फिल्म का हिस्सा बनेंगी। लेकिन अब खबर आई है कि दीपिका ने फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया है। रिपोर्ट के मुताबिक दीपिका का फिल्म में हिस्सा ना बनने की वजह है मीटू। 

सोशल मीडिया पर दीपिका के फैंस ने #NotMYDeepika कैंपेन चला दिया था जिसमें एक्ट्रेस से सैक्शुअल हैरेसमेंट के आरोपी के साथ काम ना करने की गुजारिश कर रहे हैं। फैंस कह रहे हैं कि, दीपिका को इस फिल्म में नहीं करना चाहिए। फैंस की दीपिका से यही गुजारिश है कि वो फिल्म का हिस्सा बिल्कुल भी ना बनें। अब खबर आई है कि दीपिका के फैंस की गुजारिश शायद अब उन्होंने खुद सुन ली है। 

रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में एक इंटरव्यू में दीपिका ने फिल्म का हिस्सा बनने से इंकार कर दिया है। दीपिका ने इंटरव्यू में बताया कि, मैं उनके साथ कभी काम नहीं करूंगी। दीपिका से पूछा गया था कि, क्या आप एक ऐसे व्यक्ति की फिल्म में काम करना चाहेंगी जिस पर सैक्शुल हैरेसमेंट के आरोप लगे हों। इसके जवाब में उन्होंने साफ कहा कि, 'नहीं, मैं कभी भी ऐसा नहीं करूंगी। मैं ऐसे शख्स के साथ कभी काम नहीं करूंगी जिस पर ऐसे आरोप लगे हैं।

 दीपिका की ना के बाद अब लव रंजन की मुश्किलें शायद बढ़ सकती है। बता दें कि पिछले साल ही लव रंजन भी मीटू मामले में फंसे थे। फिल्म की बात करें तो कहा जा रहा है कि दीपिका के अलावा नुसरत भरूचा भी फिल्म का हिस्सा हो सकती हैं। देखते हैं कि अब कौन सी हीरोइन दीपिका के बाद फिल्म का हिस्सा बनती है।