single-post

विशाल भारद्वाज की फिल्म में दीपिका नहीं करेंगी काम, लौटाया साइनिंग अमाउंट !

Sept. 9, 2018, 12:53 p.m.

बॉलीवुड के चहेते लव बर्ड्स रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी की खबरों से अब हर कोई वाकिफ है। सभी को पता चल चुका है कि इस साल ये कपल शादी करने जा रहा है। शादी की तैयारियां इन दिनों जोरों शोरों से चल रही हैं। बताया जा रहा है कि दोनों नवंबर में शादी कर लेंगे। अब लीजिए दीपिका से जुड़ी एक ऐसी खबर आ रही है जिससे उनके फैंस निराश हो सकते हैं। दीपिका जल्द ही विशाल  भारद्वाज की फिल्म सपना दीदी की बायोपिक में काम करने जा रही थी। 

लेकिन इरफान खान की तबियत के चलते फिल्म को टाल दिया गया। क्योंकि इरफान इस वक्त अपना कैंसर का इलाज करवा रहे हैं। वहीं दीपिका को भी उस वक्त कंधों में दर्द की शिकायत थी। लेकिन अब खबर आ रही है कि दीपिका ने विशाल को साइनिंग अमाउंट वापस कर दिया है। जी हां, रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका ने विशाल को साइनिंग अमाउंट वापस कर दिया है। कहा गया है कि इरफान के पूरी तरह से ठीक होने के बाद वो फिल्म को वापस कंटीन्यू करेंगी। 

ऐसे में सवाल ये है कि क्या वाकई शादी के चलते दीपिका ने फिल्म का साइनिंग अमाउंट वापस किया है। बता दें कि दीपिका रणवीर की शादी नवंबर में हो सकती है। दोनों इटली के लेक कोमो में शादी करेंगे। फिलहाल देखते हैं कि शादी के बाद दीपिका कब फिल्मों में वापसी करेंगी।