single-post

इंडियन वंडरवूमन बनकर धमाल मचाएंगी दीपिका पादुकोण, जल्द पर्दे पर रिलीज होगी धमाकेदार फिल्म !

Dec. 28, 2018, 8:31 p.m.

बॉलीवुड की लवली यानि दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की रियल क्वीन हैं  इसमें कहीं से कोई शक नहीं है। जब से दीपिका ने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा, तब से लेकर आजतक अपनी हर परफॉर्मेंस से उन्होंने ऑडियंस को इंप्रेस किया है और अपनी एक्टिंग के दम पर दीपिका बॉलीवुड की हाएस्ट पेड एक्ट्रेस बन गईं है। एक ओर फिल्म पद्मावत के बाद दीपिका को बिग स्क्रीन पर देखने की फैंस की बेताबी बढ़ गई है। वहीं छपाक के बाद वो और किस फिल्म में दिखेंगी इसको लेकर भी खूब चर्चा हो रही है। 

दीपिका के अगले प्रोजेक्ट को लेकर खबरें आनी शुरू हो गई है। फिल्म पद्मावत में रानी पद्मावती का रॉयल किरदार निभाने के बाद दीपिका अब अपनी अगली फिल्म में आपको बिल्कुल अलग अंदाज में  दिखेंगी। मेघना गुलजार की छपाक में जहां वो एक एसिड अटैक विक्टिम का रोल करेंगी वहीं वो इसके बाद इंडियन वंडरवूमन भी बनेंगी। दरअसल खबर काफी पहले से आ रही है कि दीपिका वंडरवूमन जैसी सुपरहीरो फिल्म करने जा रही है। इस पर हाल ही में दीपिका ने कंफर्मेशन भी दी है। 

दीपिका ने बताया है कि, जी हां, मैं इस फिल्म पर काम कर रही हूं और मुझे उम्मीद है कि ये जल्दी ही शुरू हो जाएगी। हालांकि अभी हमारी इस फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार नहीं हुई है। मैं और इंडस्ट्री से मेरे एक दोस्त इस पर लगातार काम कर रहे हैं। हमने सफर के दौरान ये डिसकस किया कि क्यों ना एक महिला सुपरहीरो पर फिल्म बने। अब दीपिका की बातों से साफ है कि वो जल्द ही वंडरवूमन का अवतार भी दर्शकों को दिखाएंगी। सोर्सेज से पता चला है कि इस फिल्म में दीपिका जबरदस्त एक्शन करती दिखेंगी। कहा जा रहा है कि लास्ट इयर वर्ल्डवाईड बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने वाली हॉलीवुड फिल्म वंडर वूमन को दीपिका की ये फिल्म कड़ी टक्कर देगी। देखते हैं कि सुपर गर्ल के रोल में बाजीराव की मस्तानी क्या धमाल मचाती है।