single-post

'सत्ते पे सत्ता' के रीमेक में नजर आएंगी दीपिका पादुकोण, जल्द बनने जा रही है ये धमाकेदार फिल्म !

April 14, 2019, 2:32 p.m.

बॉलीवुड में इन दिनों रीमेक फिल्मों का दौर चल रहा है। आए दिन किसी ना किसी फिल्म के रीमेक की खबरें आती ही रहती हैं। बीते दिनों से ही कई फिल्मों के सीक्वल बने हैं। अब इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ने जा रहा है। खबरें आ रही हैं कि, 1982 की सुपरहिट फिल्म सत्ते पे सत्ता की रीमेक बनने जा रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म को फराह खान औऱ रोहित शेट्टी मिलकर बनाने जा रहे हैं। अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी स्टारर इस फिल्म के लिए बॉलीवुड में कास्टिंग भी शुरू हो गई है। वहीं इस फिल्म के लिए अब स्टार्स के नाम भी आने शुरू हो गए है। 

रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म में हेमा मालिनी के रोल के लिए किसी औऱ को नहीं बल्कि दीपिका पादुकोण को चुना गया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि दीपिका के नाम को हेमा के रोल के लिए फाइऩल किया गया है। माना जा रहा है कि दीपिका से फराह और रोहित दोनों ही लोग सहमत है। वैसे भी दीपिका फराह और रोहित दोनों के ही काफी करीब रही है। इन दोनों की फिल्मों में दीपिका दिख चुकी है। वहीं रिपोर्ट में कहा गया है कि फिल्म में बिग बी और हेमा की जोड़ी कैमियो करती हुई नजर आएंगी। बताया गया है कि, ये फिल्म एक बड़ी म्यूजिकल फिल्म होगी। फिल्म को काफी बड़े लेवल पर बनाया जाएगा। 

फिल्म का बजट भी अच्छा खासा होगा। वहीं फिल्म में बिग बी औऱ हेमा को भी रखा जाएगा। दोनों एक स्पेशल सॉन्ग में दिखेंगे। फराह बिग बी और हेमा दोनों को अच्छे से जानती हैं औऱ उनसे क्लोज भी हैं। इस फिल्म के लिए तैयारियां शुरू हो चुकी है। फिल्म की स्क्रिप्ट लगभग फाइनल ही है। वहीं फिल्म को रोहित शेट्टी प्रोड्यूस करेंगे।

 फिल्म में दीपिका के साथ कोई बड़ा एक्टर ही होगा। वहीं कई औऱ नए चेहरे भी फिल्म में दिखेंगे। माना जा रहा है कि फिल्म इस साल के आखिर तक फ्लोर्स पर चली जाएगी। ऐसे में साफ है कि बॉलीवुड में फिर से एक क्लासिक फिल्म का रीमेक बनने जा रहा है और ये फिल्म भी धमाल मचाने वाली है। देखते हैं कि आखिर फिल्म कब तक पर्दे पर आती है।