एक बार फिर भंसाली के साथ काम करेंगी दीपिका, 'छपाक' के बाद इस फिल्म में आएंगी नजर !

4 weeks ago

बॉलीवुड के जाने माने फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली एक ऐसे फिल्ममेकर जिनकी फिल्में जब बॉक्स ऑफिस पर आती हैं तो तहलका ही मचाती है। वहीं भंसाली की कुछ पिछली फिल्मों में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की ही जोड़ी नजर आई है। हालांकि जल्द ये जोड़ी कब दिखेगी इसका कोई अंदाजा नहीं है। लेकिन इन दिनों भंसाली की साहिर लुधियानवी और अमृता प्रीतम की बायोपिक को लेकर खूब चर्चाएं हो रही है। बीते दिनों ही खबर आई थी कि फिल्म में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन नजर आएंगे। लेकिन फिर कहा गया है कि ऐश्वर्या को फिल्म में तापसी पन्नू ने रिप्लेस कर दिया है। 

अब खबर आ रही है कि तापसी भी इस फिल्म में नहीं है। तापसी के बाद फिल्म के लिए दीपिका का नाम सामने आ रहा है। कहा जा रहा है कि एक बार फिर से भंसाली दीपिका के साथ इस फिल्म में काम कर सकते है। फिल्म को लेकर एक औऱ खबर आई है वो ये है कि फिल्म में काम करने के लिए दीपिका ने एक शर्त रख दी है। रिपोर्ट के मुताबिक दीपिका की वो शर्त ये है कि  फिल्म का नाम साहिर लुधियानवी से बदलकर साहिर और अमृता के नाम पर रखा जाए। रिपोर्ट में तो ये भी कहा गया है कि भंसाली ने भी इस शर्त को मान लिया है। अगर सब ठीक रहता है तो छपाक के बाद दीपिका इसी फिल्म में काम करने जा रही हैं। 

हालांकि अभी इस सब पर कोई कंफर्मेशन नहीं आई है। इस फिल्म में दीपिका के अपोजिट अभिषेक बच्चन नजर आएंगे। अगर दीपिका ये फिल्म भी भंसाली के साथ करती हैं तो ये उनकी भंसाली के साथ चौथी फिल्म होगी। इससे पहले दीपिका भंसाली के साथ रामलीला, बाजीराव मस्तानी और पद्मावत में साथ काम कर चुके हैं। फिल्म के लिए अभिषेक का नाम काफी पहले से ही तय है। दीपिका नाम इसी फिल्म के लिए काफी पहले भी आया था। अब फिर आ रहा है। फिल्म की कहानी कवि-लेखक साहिर लुधियानवी और अमृता प्रीतम की प्रेमकहानी पर बेस्ड होगी। देखते हैं कि आखिर क्या होता है। दीपिका जल्द ही मेघना गुलजार के साथ एसिड अटैक पीडि़ता लक्ष्मी अग्रवाल की बायोपिक फिल्म छपाक में नजर आएंगी।