single-post

रणवीर से शादी के बाद अब Ex बॉयफ्रेंड रणबीर के साथ काम कर रही हैं दीपिका, सामने आई तस्वीर !

March 3, 2019, 1:24 p.m.

बॉलीवुड की लवली दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह से शादी कर अपना घर बसा चुकी हैं। शादी के बाद दोनों ही अपने अपने कामों में लग चुके हैं। एक तरफ जहां रणवीर शादी के बाद सिंबा और गली बॉय को लेकर आ चुके हैं। तो वहीं दीपिका भी जल्द ही छपाक में दिखने वाली है। बीते दिनों ही खबर आई थी कि, दीपिका जल्द ही एक्स बॉय़फ्रेंड रणबीर कपूर के साथ काम करने जा रही है। सभी जानते हैं कि रणवीर से पहले दीपिका का रिश्ता रणबीर कपूर के साथ था। लेकिन अब रणबीर के साथ दीपिका का दोस्ती का रिश्ता है। वहीं रणवीर-रणबीर भी एक दूसरे को दोस्त हैं। शादी के बाद दीपिका अपने एक्स बॉयफ्रेंड के साथ काम करने जा रही है। खबर के मुताबिक जल्द ही दीपिका रणबीर के साथ एक प्रोजेक्ट में दिखने वाली है।

 दरअसल ये दोनों एक ब्रांड में साथ नजर आएंगे। अब लीजिए उसी ब्रांड से इनकी पहली तस्वीर सामने आ गई है। इस पिक्चर में दोनों काउच पर बैठे दिख रहे हैं औऱ कॉफी पीते नजर आ रहे है। दोनों काये बॉन्ड देखकर साफ लग रहा है कि इनकी दोस्ती वाकई स्ट्रॉन्ग है। भले ही दोनों कभी एक दूसरे को डेट कर चुके हों लेकिन दोनों ने अपनी दोस्ती को जरूर कायम करके रखा हुआ है। अभी तक इस बात की जानकरी नहीं मिल पाई है कि ये दोनों किस के लिए ऐड शूट करने वाले है। हालांकि ये साफ हो गया है कि इन एक्स लवर्स की जोड़ी फिर से पर्दे पर नजर आएगी। 

आपको बता दें कि बीते दिनों से ही ऐसी खबरें आ रही है कि जल्द ही एक फिल्म आने वाली है। जिसमें रणबीर कपूर और दीपिका साथ में नजर आएंगे। फिर ये भी खबर आई थी कि फिल्म में रणवीर सिंह भी होंगे। हालांकि अभी तक कुछ भी कंफर्मेशन किसी को भी लेकर नहीं आई है। बात रणबीर दीपिका की करें तो दोनों ने बचना ऐ हसीनो, ये जवानी है दीवानी और तमाशा जैसी फिल्मों में काम किया है। दोनों की जोड़ी को पर्दे पर खूब पसंद भी किया गया है। इनकी कैमिस्ट्री दर्शक ऑफस्क्रीन के साथ साथ ऑनस्क्रीन भी पसंद करते रहे हैं। खैर अब दीपिका रणवीर संग शादी कर अपना घर बसा चुकी हैं। पिछले साल रणबीर जहां संजू में दिखे थे तो वहीं जल्द ही वो ब्रह्मास्त्र में अपनी रियल लाइफ गर्लफ्रेंड आलिया के साथ नजर आएंगे। वहीं दीपिका भी जल्द ही एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल की बाय़ोपिक फिल्म छपाक में नजर आएंगी।