single-post

FLASHBACK- कभी सलमान की हीरोइन बनने वाली थीं दीपशिखा, इस फैंसले ने किया करियर चौपट !

March 31, 2019, 8:36 p.m.

बॉलीवुड औऱ टीवी की दुनिया में ऐसे कई स्टार हैं जो कभी इतने हिट हुआ करते थे लेकिन वक्त के साथ उनका स्टारडम और रुतबा भी फीका पड़ता चला गया। अब एक्ट्रेस दीपिशिखा नागपाल को ही ले लीजिए। दीपशिखा ने हिंदी फिल्मों में काम किया है। तो वहीं वो कई टीवी शोज में भी दिख चुकी हैं। दीपशिखा 90के दशक में कई फिल्मों में दिखीं थी। दीपशिखा को फिल्मों में काम मिला तो उन्हें नोट भी खूब किया गया लेकिन क्या आप जानते हैं कि दीपशिखा को कभी सलमान खान के साथ एक फिल्म का ऑफर भी मिला था। लेकिन अफसोस दीपशिखा ने इस फिल्म को करने से इंकार कर दिया था। 

अब कौन भला सलमान खान के साथ काम करने के लिए इंकार करेगा लेकिन दीपशिखा ने सलमान के साथ काम करने के साथ मना किया था। जिसका उन्हें आजतक अफसोस है। हाल ही में दीपशिखा ने इस बात का खुलासा किया है। दीपशिखा को सलमान के साथ फिल्म करण-अर्जुन में काम करने का मौका मिला था। करण-अर्जुन में जो रोल ममता कुलकर्णी को ऑफर हुआ था वो पहले दीपशिखा नागपाल को मिला था।

 हालांकि दीपशिखा ने इस रोल को उस वक्त में ऐसा ही समझ कर इंकार कर दिया। दीपशिखा ने बताया कि, मैंने जब कॉलेज की पढ़ाई खत्म ही की थी, जब राकेश रोशनजी ने मुझे 'करण अर्जुन' में ममता कुलकर्णी के किरदार की पेशकश की थी, तब मेरी फिल्मों में काम करने की कोई इच्छा नहीं थी। इसके साथ ही दीपशिखा ने  बताया कि, मैंने उस वक्त वो किरदार करने से मना कर दिया, क्योंकि मेरी बहन एक एक्ट्रेस के तौर पर फिल्म इंड्स्ट्री में आना चाहती थी और मुझे उम्मीद थी कि अगर मैं इस किरदार के लिए मना कर देती हूं तो राकेश जी उसे शायद वो रोल दे देंगे। 

लेकिन कदकाठी के कारण उसे वो किरदार नहीं मिल पाया था। दीपशिखा बताती हैं कि उनकी बहन इसके लिए उन्हें ताना भी मारती है। साफ है कि दीपशिखा ने राकेश रोशन की बाद में एक फिल्म की थी। ये फिल्म शाहरुख खान और माधुरी दीक्षित की कोयला थी। वहीं पिछले दिनों ही दीपशिखा नागपाल की शादी टूट गई है। दीपशिखा पति केशव अरोड़ा से अलग हो चुकी हैं।