पति से डिवोर्स ले रही हैं एक्ट्रेस दीपशिखा नागपाल, पहले भी करवा चुकी हैं पति के खिलाफ FIR !

4 months ago

एक तरफ टीवी और बॉलीवुड की दुनिया में स्टार्स की शादियां हो रही हैं। तो वहीं कहीं से ऐसी खबरें आ रही हैं कि रिश्ते टूट भी रहे हैं। अब लीजिए एक ऐसी ही खबर सामने आ रही है। खबर के मुताबिक टीवी और बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस दीपशिखा नागपाल की शादी टूट गई है। दीपशिखा और उनके पति की शादी टूटने के पीछे कोई खास वजह नहीं है लेकिन हां बताया जा रहा है कि दोनों में काफी वक्त से झगड़ा हो रहा है। दीपशिखा नागपाल पति केशव अरोड़ा से पहले भी झगड़े के चलते खबरें बना चुकी है। दोनों का तीन साल पहले भी ऐसा झगड़ा हुआ था। 

तब बताया गया था कि दीपशिखा के पति केशव ने उन पर हाथ उठाया है। हालांकि बाद में दोनों के बीच झगड़ा शांत हो गया और फिर दोनों एक साथ हो गए थे। उस दौरान जब दीपशिखा का पति से झगड़ा हुआ था तो दीपशिखा ने केशव के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। दीपशिखा ने केशव के खिलाफ एफआईआऱ लिखवाते हुए कहा था कि केशव उन्हें और उनके बच्चों को मार भी सकता है। ऐसे में उन्हें डर है कि वो कहीं कुछ कर ना दे। हाल ही में अब फिर से दीपशिखा पति से अलग हो रही है। दीपिका इस वक्त जयपुर में अर्धांगिनी की शूटिंग कर रही है। 

इसी मुद्दे को लेकर दीपशिखा ने कहा कि, अब हम दोनों के बीच कोई रिश्ता नहीं है। वो अपनी जिंदगी जी रहा है और मैं अपनी। मैं अब सिर्फ अपने एक्टिंग करियर पर फोकस करना चाहती हूं। अब जो भी दीपशिखा पति से फिर से अलग हो गई हैं। केशव से पहले दीपशिखा ने जीत उपेंद्र के साथ शादी की थी। लेकिन बाद में इनका रिश्ता टूट गया था। इसके बाद दीपशिखा की लाइफ में केशव आ गए। अब आखिरकार ये भी अलग हो गए हैं।