single-post

दीपिका-रणवीर से नाराज नहीं हैं अनिल कपूर, सोशल मीडिया पर इस अंदाज़ में दी है बधाई

Nov. 17, 2018, 9:47 a.m.

पूरा देश जिस शादी के इंतजार में था वो हो चुकी है। हम बात कर रहे हैं रणवीर सिंह औऱ दीपिका पादुकोण की। दीप‍िका पादुकोण और रणवीर सिंह हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए हैं। इटली में 14-15 नवंबर को हुई कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाजों के साथ शादी हुई है। शादी के दूसरे दिन दीपवीर ने अपने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शादी की दो तस्वीरें शेयर की। जिसका लोगों को बेसब्री से इंतजार रहा। इन दोनों तस्वीरों के आने के बाद हर कोई खुशी से झूम उठा। वहीं बॉलीवुड स्टार्स ने भी दोनों को खूब बधाईयां दी है। दीपिका-रणवीर ने अपनी शादी में अपने करीबियों और रिश्तेदारों को ही शामिल किया। शादी में लगभग 30 से 40 लोग ही गए। लेकिन कहा गया कि शादी में दीपवीर ने अनिल कपूर को नहीं बुलाया। जिससे वो नाराज हो गए हैं।

 खबर आई कि अनिल कपूर रणवीर सिंह से काफी खफा है। दरअसल रणवीर अनिल के रिश्तेदार लगते हैं। रणवीर के दादा और अनिल कपूर की सास भाई बहन है। इस नाते अनिल कपूर उनके फैमिली के करीबी हुए। फिर भी उन्हें शादी का इन्वीटेशन नहीं दिया गया। जिससे अनिल कपूर नाराज हो गए थे। लेकिन लग रहा है कि ऐसा नहीं है। हाल ही में अनिल कपूर ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर कर उन्होंने इस कपल को शादी की शुभकामनाएं दी है। 

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि, ये रहा इस दुनिया का सबसे प्यारा कपल। हैशटेग परफेक्ट मैच।  आप दोनों को जिंदगी भर की खुशी, प्यार और साथ मिले। आप दोनों के लिए बहुत सारा प्यार। इस ट्वीट से साफ हो जाता है कि अनिल कपूर दीपवीर से नाराज नहीं है। अनिल फिल्म दिल धड़कने दो में रणवीर के पिता का रोल कर चुके हैं। दीपिका-रणवीर 18 नवंबर को इंडिया आएंगे। इसके बाद दोनों 21 नवंबर को बैंगलोर में रिसेप्शन देंगे। तो वहीं 28 नवंबर को मुंबई में एक रिसेप्शन देंगे जिसमें फैमिली और मीडिया होगी तो वहीं 1 दिसंबर को भी एक रिसेप्शन देंगे जिसमें बॉलीवुड स्टार्स शिरकत करेंगे। अब देखते हैं कि इनके रिसेप्शन में अनिल कपूर फैमली के साथ आते हैं या नहीं।