इस लग्जरी बोट को खरीदने के लिए दीपिका-रणवीर ने खर्च किए 4 करोड, शादी में किया खूब खर्चा !

2 months ago

बॉलीवुड की शाही शादी हो चुकी है। हम बात कर रहे हैं रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की। दोनों ही एक दूसरे के हो गए हैं। 6 साल के लंबे रिलेशन को इन्होंने अब जाकर शादी का नाम दिया है। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने बुधवार को कोंकणी रिवाज से इटली में शादी रचाई है। दोनों पति-पत्नी के बंधन में बंध गए है। दोनों ने 14 नवंबर को इटली के लेक कोमो में कोंकणी रिवाज से शादी की। कड़ी सिक्योरिटी के चलते दीपिका-रणवीर को कोई क्लियर फोटो सोशल मीडिया पर वायरल नहीं हुई है। कल दोनों ने कोंकणी रीति-रिवाज से शादी की है। 

अब दोनों की आज सिंधी रीति-रिवाज से शादी हो रही है। इनकी शादी में सबकुछ बेहद आलीशान ही हुआ है। अब इसी से जुड़ी एक नई खबर सामने आई है। खबर के मुताबिक, इन दोनों ने अपनी शादी के लिए एक बेहद भी मंहगी बोट (नाव) खरीदी है। कहा गया है कि दोनों ने लगभग 4 करोड़ की एक नाव खरीदी है। इसी नाव में बैठकर बीते दिन दीपिका और रणवीर बैठकर शादी के मंडप तक पहुंचे थे। इस नाव पर दोनों को दोनों ने खरीद ही लिया था। 

वहीं इसके अलावा दोनों ने अपनी शादी में जमकर पैसा बहाया है। इसीलिए तो दोनों ने सिक्योरिटी पर पूरे 1 करोड़ का खर्चा किया है। अब ऐसे में वाकई ये बेहद आलीशान और ग्रांड शादी है। बता दें कि दोनों ने अपनी शादी के लिए इटली के लेक कोमो को चुना। यहां दोनों ने विला बेलबिआनो में शादी की है। दोनों ने इसके अलावा रिसॉर्ट में 75 कमरे एक हफ्ते के लिए बुक किए हैं। जिसमें एक कमरे का किराया एक दिन का 33 हजार रुपए हैं। इसके हिसाब से ल खर्च लगभग 24 लाख 75 हजार/डे है। अगर एक हफ्ते का मिला दिया जाए तो यह 1,73,25,000 रुपए के करीब है। फिलहाल शादी के बाद दोनों मुंबई और बैंगलौर में एक शानदार रिसेप्शन देने वाले हैं।

PC- Google/Instagram