शादी के बाद दीपिका-रणवीर ने मुंबई में खरीदा आलीशान बंगला, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश !

2 months ago

पूरा देश जिस शादी का इंतजार हो रहा है अब आखिरकार वो शादी हो चुकी है। हम बात कर रहे हैं रणवीर-दीपिका की। दीप‍िका-रणवीर हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए हैं। इटली में 14-15 नवंबर को हुई कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाजों के साथ शादी हुई है। बीती शाम दीपवीर ने अपने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शादी की दो तस्वीरें शेयर की। जिसका लोगों को बेसब्री से इंतजार रहा। इन दोनों तस्वीरों के आने के बाद हर कोई खुशी से झूम उठा। सोशल मीडिया पर तस्वीरें जबरदस्त तरीके से वायरल हो गईं। वहीं बॉलीवुड स्टार्स ने भी दोनों को खूब बधाईयां दी है। 

अब दोनों शादी करके अपना एक नया आशियाना बसा रहे हैं। इसीलिए दोनों ने एक नया घर खरीदा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका रणवीर ने शादी के बाद एक घर में शिफ्ट होने का फैंसला किया है। दोनों बीते कई दिनों से मुंबई में अपने लिए एक घर खरीदने के सोच रहे थे। दोनों ने मुंबई में एक घर ढूंढा है। इसीलिए अब दोनों के घर की तलाश पूरी हो चुकी है। रिपोर्ट में कहा गया कि, रणवीर और दीपिका बीते वक्त से अपने लिए घर की तलाश में थे। 

लेकिन जब उन्होंने अपने इस घर को देखा उन्हें वैसे ही ये पसंद आ गया। यह एक बड़ा बंगला है जिसकी कीमत लगभग 50 करोड़ बताई जा रही है। दोनों ही अपने घर का बेहतर इंटीरियर चाहते थे। हालांकि उनके घर का इंटीरियर काम अभी पूरा नहीं हुआ है। हालांकि जबतक घर का काम पूरा नहीं होता है तब तक दीपिका रणवीर एक साथ ही रणवीर के पुराने घर में रहेंगे। अगर इस रिपोर्ट की माने तो दोनों इटली से आने के कुछ वक्त बाद ही शिफ्ट हो जाएंगे। दोनों 18 नवंबर को इंडिया आएंगे। इसके बाद दोनों 21 नवंबर को बैंगलोर में रिसेप्शन देंगे। तो वहीं 28 नवंबर को मुंबई में एक रिसेप्शन देंगे जिसमें फैमिली और मीडिया होगी तो वहीं 1 दिसंबर को भी एक रिसेप्शन देंगे जिसमें बॉलीवुड स्टार्स शिरकत करेंगे।

PC-Google