भरी महफिल में दीपिका ने पति रणवीर को किया किस, वायरल हुई दीपवीर की लिपलॉक पिक्चर

1 months ago


साल 2019 का हाल ही में फिल्मफेयर अवॉर्ड्स का समारोह हुआ है। फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में कई सितारों ने शिरकत की। तो वहीं कई सितारों ने अवॉर्ड्स को जीता। कल का ये अवॉर्ड शो रणवीर सिंह के नाम भी रहा है। क्योंकि रणवीर ने भी कल इस शाम में अवॉर्ड जीता है। रणवीर ने कल यहां फिल्म पद्मावत के लिए अवॉर्ड जीता है। रणवीर को बेस्ट एक्टर क्रिटिक्स में फिल्म पद्मावत के लिए अवॉर्ड मिला है। अलाउद्दीन खिलजी का रोल प्ले कर रणवीर ने फिल्म पद्मावत में सबका दिल जीता था। इसी के लिए रणवीर को ये अवॉर्ड मिला है।

 


खास बात ये रही है कि रणवीर को ये अवॉर्ड किसी और ने नहीं बल्कि उनकी लव ऑफ लाइफ यानि दीपिका पादुकोण ने दिया। वाइफ दीपिका ने जब अवॉर्ड दिया तो रणवीर ने सबके सामने अपना प्यार जाहिर कर दिया। वहीं स्टेज पर ही रणवीर ने दीपिका के साथ लिप लॉक भी किया। दोनों की ये लिपलॉक वाली पिक्चर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। पिक्चर में रणबीर घुटनों पर हैं तो वहीं दीपिका उन्हें किस करती हुई नजर आ रही है। 


अवॉर्ड शो में दोनों के इस प्यार भरे पल को देखकर हर कोई खुशी से गद गद हो गया और सभी ने खूब तालियां बजाईं। साफ है कि दोनों ही अवॉर्ड शो में छाए रहे। बता दें कि दीपिका यहां ब्लैक गाउन में नजर आईं तो वहीं रणवीर हर बार की तरह डिफरेंट आउटफिट में ही नजर आए रणवीर ने इस दौरान गोल्डन कलर का प्रिंटेड ब्लेजर पहना हुआ था 


इसके साथ ही शेड्स और मूछों के साथ में रणवीर का लुक शानदार लग रहा था। दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो ऱणबीर पिछले दिनों ही वह रोहित शेट्टी की फिल्म सिंबा में नजर आए थे। इस फिल्म के बाद रणवीर हाल ही में फिल्म गली ब्वॉय में नजर आए हैं। दोनों ही फिल्म ब्लॉकबस्टर रही हैं। वहीं दीपिका जल्द ही मेघना गुलजार की फिल्म छपाक में नजर आने वाली है। फिल्म एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल की लाइफ पर बेस्ड है।