रणवीर से शादी के बाद एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर के साथ काम करने जा रही हैं दीपिका !

4 months ago

बॉलीवुड की लवली दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह से शादी कर अपना घर बसा चुकी हैं। दीपिका ने बीते दिनों ही रणवीर से इटली के लेक कोमो में शादी रचाई है। रणवीर सिंह के साथ करीब 6 साल रिश्ते में रहने के बाद दीपिका ने शादी की है। सभी जानते हैं कि रणवीर से पहले दीपिका का रिश्ता रणबीर कपूर के साथ था। लेकिन अब रणबीर के साथ दीपिका का दोस्ती का रिश्ता है। वहीं रणवीर-रणबीर भी एक दूसरे को दोस्त हैं। अब खबर आ रही है कि शादी के बाद दीपिका अपने एक्स बॉयफ्रेंड के साथ काम करने जा रही है। खबर के मुताबिक जल्द ही दीपिका रणबीर के साथ एक प्रोजेक्ट में दिखने वाली है।

 रिपोर्ट के मुताबिक ये दोनों एक ब्रांड में साथ नजर आएंगे। रिपोर्ट में बताया गया है कि, दोनों  ही 5 फरवरी को इस ब्रॉन्ड के लिए एड शूट करेंगे। अभी तक इस बात कि जानकरी नहीं मिल पाई है कि ये दोनों किस के लिए ऐड शूट करने वाले है। हालांकि ये साफ हो गया है कि इन एक्स लवर्स की जोड़ी फिर से पर्दे पर नजर आएगी। आपको बता दें कि बीते दिनों से ही ऐसी खबरें आ रही है कि जल्द ही एक फिल्म आने वाली है। जिसमें रणबीर कपूर और दीपिका साथ में नजर आएंगे। फिर ये भी खबर आई थी कि फिल्म में रणवीर सिंह भी होंगे। हालांकि अभी तक कुछ भी कंफर्मेशन किसी को भी लेकर नहीं आई है।

ALSO READ : साल 2018 में दीपिका और प्रियंका बॉलीवुड में सबसे ज्यादा चर्चित रहीं !

 बात रणबीर दीपिका की करें तो दोनों ने बचना ऐ हसीनो, ये जवानी है दीवानी और तमाशा जैसी फिल्मों में काम किया है। दोनों की जोड़ी को पर्दे पर खूब पसंद भी किया गया है। इनकी कैमिस्ट्री दर्शक ऑफस्क्रीन के साथ साथ ऑनस्क्रीन भी पसंद करते रहे हैं। खैर अब दीपिका रणवीर संग शादी कर अपना घर बसा चुकी हैं। पिछले साल रणबीर जहां संजू में दिखे थे तो वहीं जल्द ही वो ब्रह्मास्त्र में अपनी रियल लाइफ गर्लफ्रेंड आलिया के साथ नजर आएंगे। वहीं दीपिका भी जल्द ही एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल की बाय़ोपिक फिल्म छपाक में नजर आएंगी।