शादी के बाद बप्पा का आशीर्वाद लेने सिद्धिविनायक मंदिर गए दीपिका-रणवीर, देखिए तस्वीरें

1 months ago

बॉलीवुड के नए नवेले कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण शादी कर अपना घर बसा चुके हैं। दोनों की शादी बीते दिनों ही हुई है। दोनों ने इटली के लेक कोमो में 14 और 15 नवंबर को शादी रचाई है। दोनों की शादी हिंदू और साउथ रीति-रिवाज से हुई। शादी को बेहद प्राइवेट रखा गया था। शादी के बाद दीपिका रणवीर इंडिया आए और इन्होने सबसे पहले बैंगलोर में रिसेप्शन दिया। 

जहां इनके कुछ करीबी और परिवार वाले मौजूद रहे। इसके अलावा दोनों ने बीते दिनो ही मुंबई में भी एक रिसेप्शन दिया है जिसमें दोनों के फैमिली वाले और मीडिया के लोग मौजूद रहे। हाल ही में इस कपल को मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में स्पॉट किया गया है। 

इस दौरान रणवीर-दीपिका साथ नजर आए। दोनों ने एक दूसरे का हाथ थाम रखा था। रणवीर भी एक पति होने के नाते अपने सारे फर्ज निभा रहे हैं। वो दीपिका को कवर करते नजर आए। यहां दोनों का ड्रेसिंग सेंस भी खास रहा। 

आजकल दोनों जहां जा रहे हैं दोनों ही कलर औऱ कॉर्डिनेशन वाले कपड़े पहन रहे हैं। यहां भी दोनों कुछ ऐसे ही नजर आए। रणवीर ने जहां क्रीम कलर का कुर्ता औऱ चूड़ीदार पायजामा पहन रखा था. 

तो वहीं दीपिका ने भी ऐसे ही कलर का अनारकली सूट पहन रखा था। साथ ही हाथों में लाल चूड़ा भी नजर आया। दोनों को देखने के लिए भारी संख्या में लोग भी मौजूद थे।

 दोनों को पुलिस सुरक्षा के बीच मंदिर तक ले जाया गया। जहां जाकर दोनों ने पूजा की। यहां दोनों अकेले नहीं थे बल्कि रणवीर के पापा दीपिका की मम्मी और रणवीर की बहन रीतिका भवनानी भी मौजूद रहीं। 

वैसे दीपिका सिद्धिविनायक में खूब आस्था रखती हैं। दीपिका कोई भी अच्छे काम से पहले बप्पा के दर्शन करने जाती हैं। चाहे उनकी फिल्म रिलीज हो या फिर कोई और काम। 

अब शादी के बाद दीपिका ने पति रणवीर के साथ बप्पा के दर्शन किए हैं। बता दें कि अब दोनों 1 दिसंबर को मुंबई में एक और ग्रांड रिसेप्शन देने वाले हैं। इस रिसेप्शन में बॉलीवुड के कई स्टार्स शिरकत करेंगे।

PC- twitter/google