15 घंटों में दीपिका-रणवीर की वेडिंग पिक्चर्स ने बनाया रिकॉर्ड, इस मशहूर कपल को भी किया पीछे !

2 months ago

पूरा देश जिस शादी का इंतजार हो रहा है अब आखिरकार वो शादी हो चुकी है। हम बात कर रहे हैं रणवीर-दीपिका की। दीप‍िका-रणवीर हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए हैं। इटली में 14-15 नवंबर को हुई कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाजों के साथ शादी हुई है। बीती शाम दीपवीर ने अपने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शादी की दो तस्वीरें शेयर की। जिसका लोगों को बेसब्री से इंतजार रहा। इन दोनों तस्वीरों के आने के बाद हर कोई खुशी से झूम उठा। सोशल मीडिया पर तस्वीरें जबरदस्त तरीके से वायरल हो गईं। वहीं बॉलीवुड स्टार्स ने भी दोनों को खूब बधाईयां दी है। 

दीपिका रणवीर ने कल शाम को जो शादी की तस्वीरें शेयर की हैं। उन तस्वीरों ने रिकॉर्ड बना दिया है। दरअसल हुआ ये है कि हाल ही में इनकी शादी की तस्वीरों को महज कुछ ही घंटों के अंदर 5 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है और लाइक किया। दीपिका ने जो तस्वीरें शेयर की है। उन पर अबतक 5 लाख से ज्यादा लाइक आ चुके हैं। तो वहीं रणवीर ने जो शेयर की हैं।

 उन पर अबतक 34 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। ऐसे में दोनों की इस वे़डिंग पिक्चर ने इंटरनेट पर रिकॉर्ड बना दिया है। वहीं इसके अलावा दोनों ने विराट-अनुष्का को भी इस मामले में पीछे छो़ड दिया। क्योंकि जब पिछले साल जब विरुष्का की शादी हुई थी। तब दोनों को भी इतने लाइक्स नहीं मिले थे। 

इंस्टाग्राम पर अनुष्का की वेडिंग पिक्चर पर अभीतक 35 लाख लाइक्स ही है। खैर अब दीपवीर ने विरुष्का को पीछे छोड़ दिया है। इसके अलावा विराट की पिक्चर पर अबतक सिर्फ 26 लाख लाइक्स है। विराट-अनुष्का का ये आंकड़ा 11 महीने बाद का है। वहीं दीपिका ने 50 लाख लाइक्स महज 15 घंटों में ही पा लिए हैं। बता दें कि रणवीर-दीपिका इस वक्त इटली में ही है। बताया जा रहा है कि दोनों 18 नवंबर को लौटने वाले हैं। वहीं दोनों के रिसेप्शन को लेकर खबरें आ रही है कि दोनों दो रिसेप्शन देने वाले है। 

रिपोर्ट के मुताबिक दोनों, एक रिसेप्शन मुंबई में रखा जाएगा और दूसरा बैंगलोर में किया जाएगा। दीपिका का होमटाउन बैंगलोर में है तो ऐसे में एक रिसेप्शन वो वहां पर देंगे। इसके बाद दोनों मुंबई आएंगे, जहां पर इंड्स्ट्री के तमाम सितारों के लिए रिसेप्शन रखा जाएगा। 28 नवंबर को ये रिसेप्शन होगा जिसमें कई बॉलीवुड हस्तियां शिरकत करेंगी। वहीं 21 नवंबर को बैंगलोर में रिसेप्शन होगा। रणवीर दीपिका की शादी दो रीति रिवाजों से हुई है। दरअसल रणवीर जहां सिंधी हैं तो वहीं दीपिका कन्नड़ है। ऐसे में इन दोनों की शादी ही रीति रिवाजों से हुई है।