फूलों से सजा है दीपिका-रणवीर का वेडिंग वेन्यू, इटली के लेक कोमो से आईं बेहद खास तस्वीरें, देखिए

2 months ago

आज आखिरकार वो दिन आ ही गया है जब रणवीर-दीपिका एक होने जा रहे हैं। दरअसल आज रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण शादी करने जा रहे हैं। दोनों की शादी इटली के लेक कोमो में हो रही है। इस शादी के लिए हर कोई बेताब है। हर कोई शादी की तैयारियों में लगा हुआ था। दोनों की शादी की तैयारियों अब शुरू हो गई है। लाइव अपडेट 2:25 के मुताबिक अब वेन्यू पर मेहमान पहुंच चुके हैं। मेहमानों के आने का इंतजाम हो चुका है। 

बताया जा रहा है कि शाम साढे चार बजे दोनों की शादी हो जाएगी। अब लीजिए दोनों की शादी की तस्वीरें सामने आई है। दरअसल ये तस्वीरें इनके वेन्यू की हैं। इनके वेन्यू की ये दो तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है। सामने आई इन तस्वीरों में साफ दिख रहा है कि कैसे लेक कोमो के विला बालबिआनो को सजाया गया है। 

वेन्यू के अंदर की ये दो तस्वीरें है। जिनमें साफ दिख रहा है कि कैसे इनके वेन्यू पर फूलों से सजावट की गई है। जहां व्हाइट और पिंक फूलों को इस्तेमाल किया गया है। करीब 8000 फूलों के साथ वेन्यू सजाया गया है। 6 साल के रिलेशन को दोनों आज शादी का नाम दे रहे है. 

कल शाम को ही रणवीर ने दीपिका को घुटनों पर झुककर प्रपोज किया था। उस दौरान दीपिका की आंखों में आंसू आ गए थे। जिसकी कुछ दिन पहले दोनों ने घोषणा की थी। अब दोनों की शादी हो रही है। इटली के लेक कोमो को पूरी तरह एक हफ्ते के लिए बंद किया गया है। कल शाम को दोनों की संगीत सेरेमनी हुई है। इनकी शादी आज कोकणी रीति-रिवाज से हो रही है। तो वहीं कल सिंधी रीति रिवाज से होगी। शादी में करीब 30-40 मेहमान पहुंचे है।

Pc- Instagram