मुश्किल दौर से गुजर रही हैं 'साथ निभाना साथिया' की गोपी बहू, ट्विटर पर देवोलीना ने मांगी मदद

3 months ago

टीवी सीरियल्स में सीधी साधी दिखने वाली ये बहुएं अक्सर अपने हॉट अंदाज से लोगों को चौंका देती है। इसी लिस्ट में नाम आता है गोपी बहू का।अक्सर संस्कारी सलवार सूट या साड़ी में दिखाई देने वाली गोपी बहू एक बार फिर से खबरों में आ गई है। हम बात कर रहे है गोपी बहू का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्य की। देवोलीना ने जब से सीरियल साथ निभाना साथिया छोड़ा है तब से दर्शक उन्हें मिस कर रहे है। पिछले कुछ दिनों से देवोलीना परेशान सी चल रही हैं। जिसकी जानकारी उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर दी है। दरअसल हुआ ये है कि सोशल मीडिया पर देवोलीना के फैंस कम हो रहे हैं। इंस्टग्राम पर देवोलीना के फॉलोअर्स कम होते जा रहे हैं। ऐसे में देवोलीना काफी परेशान चल रही हैं कि आखिर ये कैसे हो रहा है।

हाल ही में देवोलीना ने इसी को लेकर एक ट्वीट कर जानकारी दी है। देवोलीना ने ट्वीट कर लिखा है कि, मुझे नहीं पता लेकिन पिछले काफी दिनों से मेरा इंस्टाग्राम एकाउंट बहुत अजीब बर्ताव कर रहा है। मैं कुछ भी रीपोस्ट नहीं कर पा रही हूं। मेरे फॉलोवर्स भी कम होते जा रहे हैं। कुछ फैंस शिकायत कर रहे हैं कि वो अपने आप मेरे एकाउंट से अनफ़ॉलो हो गए। मुझे मदद चाहिए। इंस्टाग्राम, मदद कीजिए।

 ऐसे में साफ है कि देवोलीना लगातार कम हो रही फैन फॉलोइंग से परेशान हैं। बता दें कि सोशल मीडिया पर देवोलीना काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। बीते दिनों ही देवोलीना जब खबरों में आईं तब उनका नाम एक मर्डर केस में आ गया था। दरअसल मुंबई पुलिस  डायमंड मर्चेंट राजेश्वर किशोरीलाल के मर्डर केस में उनका नाम आया था। जिसके बाद उनसे पूछताछ भी हुई थी। देवोलिना भट्टाचार्जी को 'साथ निभाना साथिया' सीरियल से घर घर में पहचान मिली।

 फिलहाल वो किसी और शो में काम नहीं कर रही हैं। देवोलीना को पिछले साल रियलिटी शो बिग बॉस का हिस्सा बनने के लिए अप्रोच किया गया था। लेकिन उन्होंने इस ऑफर के लिए मना कर दिया था। साथ निभाना साथिया के अलावा देवोलीना संवारे सबके सपने प्रीतो और लाल इश्क़ में दिख चुकी हैं।