इतने स्क्रीन्स पर रिलीज हुई ईशान-जाहन्वी की 'धड़क', क्या 'सैराट' की तरह बिखरेगी जादू !

11 months ago

आज रिलीद हुई फिल्म धड़क के जरिए बॉलीवुड़ को एक नई जोड़ी मिलने वाली है। जी हां, हम बात कर रहे है ईशान खट्टर और जाहन्वी कपूर की। इस फिल्म से ये दोनों बॉलीवु़ड में डेब्यू कर रहे है। ईशान खट्टर शाहिद कपूर के भाई हैं तो वहीं जाहन्वी लेजेंड़्री श्रीदेवी की बेटी है। पिछले दिनों ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया। जिसे काफी पसंद किया गया है। इसके अलावा फिल्म के गाने भी लोगों के बीच धमाल मचा रहे है। फिल्म को लेकर पिछले काफी वक्त से बज़ था। इस फिल्म के गानों और ट्रेलर को लोगों ने भरपूर प्यार दिया है। हालांकि फिल्म को लोग कितना प्यार देंगे ये तो आने वाले वक्त में पता चलेगा। 

इस फिल्म को इंडिया में 2235 स्क्रीन्स के साथ भारत में रिलीज किया गया है। तो वहीं विदेश में इस फिल्म को 556 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। इस हिसाब से फिल्म को टोटल 2791 स्क्रीन्स मिली हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक सिंगल स्क्रीन्स पर फिल्म को पसंद किया जा रहा है। मोर्निंग शोज भी हाउसफुल देखने को मिले हैं। 

क्योंकि फिल्म की कहानी एक अलग बैकग्राउंड पर बेस्ड है इसलिए लोगों को इससे कनेक्ट करने में ज्यादा परेशानी नहीं हो रही है। फिल्म की कहानी और बैकग्राउंड राजस्थान पर बेस्ड है। फिल्म को शशांक खैतान ने खूबसूरती से डायरेक्ट किया है। वहीं करण जौहर ने अच्छे से जाहन्वी-ईशान को लॉन्च किया है। धड़क मराठी फिल्म सैराट का हिंदी रीमेक है। सैराट का बजट सिर्फ 4 करोड़ था और फिल्म ने 105 करोड़ की कमाई की थी। 

रिंकू राजगुरु और आकाश थोसर ने अपनी एक्टिंग के दम पर सैराट ने सबका दिल जीता था। तो वहीं इस फिल्म ईशान-जाहन्वी की धड़क का बजट लगभग 50 करोड़ है। साथ ही 20 करोड़ रुपए फिल्म के ऐड और मार्केटिंग पर खर्च किए गए हैं। फिल्म का टोटल बजट 70 करोड़ रुपए है। अगर धड़क 100 करोड़ से ज्यादा का कारोबार करती है तो ही फिल्म को हिट माना जाएगा। देखते हैं कि आखिर क्या होता है।