जाहन्वी के रूप में श्रीदेवी का पुनर्जन्म ! रिलीज हुआ 'धड़क' का ट्रेलर, देखिए वीडियो

8 months ago

बॉलीवुड में जल्द ही स्टारकिड्स की एंट्री हो रही है । इस लिस्ट में पहला नाम आइकोनिक एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाहन्वी कपूर का नाम है । पिछले दिनों ही श्रीदेवी का निधन हुआ है । मॉम के चले जाने से जाहन्वी टूट सी गई थी । लेकिन फिर उन्होंने हिम्मत बांधी और अपनी फिल्म की शूटिंग जारी की । अब लीजिए जाहन्वी की इसी डेब्यू फिल्म धड़क का ट्रेलर रिलीज होने जा रहा है। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है। इस फिल्म में शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर जाहन्वी से रोमांस करते हुए नजर आएंगे। जो कि खुद इस फिल्म से डेब्यू कर रहे है। ट्रेलर में जाहन्वी औऱ ईशान की जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है। पिछले काफी दिनों से इस फिल्म का बज़ है। वहीं बॉलीवुड के स्टार्स ने भी जाहन्वी का जमकर वेलकम किया है। चाहे उनके भाई अर्जुन कपूर हों या फिर जैकलीन फर्नाडिज हो । हर किसी ने जाहन्वी का फिल्म इंड्स्ट्री में स्वागत किया् है। 


वहीं बात इस ट्रेलर की करें तो इसमें सैराट की कहानी को ही दिखाया गया है। इस फिल्म में सिर्फ मराठी से राजस्थानी कल्चर को कनवर्ट कर दिया गया है। फिल्म में जाहन्वी-ईशान का साइलेंट लव भी देखने को मिल रहा है। इसके अलावा राजस्थानी भाषा में डायलॉग्स भी कमाल के है। फिल्म में एक छोटा किसिंग सीन भी है। वहीं फैमिली ड्रामे के बीच इसमें विलेन के रोल में आशुतोष राणा है। वहीं ऑरिजिनल मराठी फिल्म का गाना जिंगाट इसमें लिया गया है। ट्रेलर में जाहन्वी बेहद खूबसूरत लग रही है। तो वहीं ईशान में उनके भाई शाहिद की झलक देखने को मिल रही है। 





जाहन्वी की आवाज और उनके एक्सप्रेसेंस मॉम श्रीदेवी की तरह ही दिख रहे है। वहीं ट्रेलर देखने के बाद लोग कह रहे हैं कि श्रीदेवी का पुनर्जन्म हुआ है। अब फिल्म करण जौहर की है तो गाने कैसे नहीं होते। इस फिल्म का म्यूजिक भी शानदार है। बता दें कि फिल्म 'धड़क' का लोग बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म को करण जौहर बना रहे हैं । इस फिल्म को शशांक खैतान डायरेक्ट कर रहे है। ये फिल्म मराठी सुपरहिट फिल्म ‘सैराट’ की रीमेक है। ये फिल्म 20 जुलाई को रिलीज की जाएगी।