धर्मेन्द्र ने हेमा मालिनी को झाड़ू लगाने में अनाड़ी कहा था, अब मांगी माफी

1 months ago

भारतीय जनता पार्टी की सांसद हेमा मालिनी की एक वायरल वीडियो पर उनके पति धर्मेंद्र ने चुटकी ली थी  एक वीडियो में हेमा मालिनी जिस तरह झाड़ू लगाती नजर आ रही थीं, उसके तरीके की वजह से वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वह बड़ी सी झाड़ू के साथ गंदगी को साफ करती हुईं देखी जा रहीं हैं। उनके पति धर्मेंद्र को भी पत्‍नी की कोशिशें अजीब लगी थीं और उन्‍होंने इस पर ट्वीट भी किया था। उनके ट्वीट को फैंस ने काफी पसंद किया था लेकिन ऐसा लगता है कि हेमा का यह पसंद नहीं आया। 

अब धर्मेंद्र ने अपने पिछले ट्वीट के लिए ट्विटर पर माफी मांगी है। उन्‍होंने अपनी एक पुरानी तस्‍वीर शेयर की है  जिसमें वह हाथ जोड़े दिख रहे हैं, तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, 'कुछ भी कह बैठता हूं... कुछ भी की भावना को कुछ भी समझ बैठते हैं यार लोग। कुछ भी किया... बात झाड़ू की भी तौबा तौबा, कभी ना करूंगा। हम का माफी दई दो मालिक।

हेमा का वीडियो वायरल होने के बाद एक ट्विटर यूजर ने धर्मेंद्र से पूछा था, 'सर, मैडम ने सच में कभी जिंदगी में झाड़ू उठाई है क्‍या?' इसके जवाब में धर्मेंद्र ने लिखा था, 'हां फिल्‍मों में, मुझे भी अनाड़ी लग रही थी। मैंने मगर बचपन में अपनी मां का हमेशा हाथ बंटाया है। मैं झाड़ू में माहिर था। मुझे स्‍वच्‍छता पसंद है।'

सोशल मीडिया पर धर्मेन्द्र के ईमानदारी भरे ट्वीट की काफी तारीफ हुई थी। इसके बाद यूजर ने रिप्‍लाई किया, 'वास्‍तव में सर!!! यह अभी तक का सबसे ईमानदारी भरा जवाब है!!! आपका सम्‍मान करता हूं।' 

धर्मेन्द्र और हेमा बॉलीवुड के बहुत मशहूर कपल हैं। धर्मेन्द्र ने हेमा के लिए इस साल लोक सभा चुनाव में प्रचार भी किया था। हेमा की बुराई करके लगता है धरम पाजी को घर में डांट पड़ गई थी इसलिए वो सोशल मीडिया पर माफी मांग रही हैं।