single-post

बेटे सनी देओल के चुनाव प्रचार के लिए गुरुदासपुर पहुंचे धर्मेंद्र, क्या हेमा मालिनी भी जाएंगी ?

May 15, 2019, 6:38 p.m.

बॉलीवुड में इस वक्त सितारे सियासी मैदान में उतरे हुए हैं। एक्टर सनी देओल भी गुरुदासपुर की सीट से चुनाव लड़ रहे है। सनी देओल बीजेपी की ओर से चुनाव लड़ रहे है। जनता के दिलों में उतरने के लिए वो धुआंधार रैलियां और रोड शो कर रहे हैं। इन सबके बीच उनके चुनावी प्रचार की अलग अलग तस्वीरें भी सामने आ रही है। बीते दिनों ही हमने देखा था कि सनी देओल का सपोर्ट करने के लिए उनके भाई बॉबी देओल गए थे। बॉबी भाई सनी के साथ नामांकन के दौरान भी साथ रहे थे।

 वहीं बॉबी के बाद अब सनी के पिता धर्मेंद्र भी उनका सपोर्ट करने के लिए आगे आए हैं। जानकारी के लिए बता दें कि आज ही धर्मेंद्र बेटे सनी देओल के सपोर्ट के लिए गुरूदासपुर गए हैं। धर्मेंद्र अब खुलकर बेटे का सपोर्ट कर रहे हैं। वैसे धर्मेंद्र के लिए इस वक्त एक तरह से धर्मसंकट है। क्योंकि गुरूदासपुर सीट पर बीजेपी की तरफ से सनी देओल चुनावी मैदान में हैं तो वहीं उनके विपक्ष में कांग्रेस के सुनील जाखड़ हैं।

 धर्मेंद्र बेटे के चुनाव प्रचार के लिए गुरदासपुर आए हैं, लेकिन उनका प्‍यार सनी के प्रतिद्वंद्वी के लिए भी सामने आ जाता है। धर्मेंद्र ने यहां एक सभा में कह दिया, मैं सुनील जाखड़ के खिलाफ कुछ नहीं कहूंगा। वह मेरे अपने बच्‍चे की तरह है। अब ऐसा उन्होंने क्यों कहा है हम आपको ये भी बताते हैं। दरअसल सुनील जाखड़ धर्मेंद्र के दोस्त बलराम जाखड़ के बेटे है।

 बलराम जाखड़ के लिए भी धर्मेंद्र कभी गुरुदासपुर में रैली कर चुके है। ऐसे में इस बार उनके खास दोस्त के सामने उन्हीं का बेटा है। तो इस स्थित में धर्मेंद्र कांग्रेस के सुनील जाखड़ के लिए भी अपना प्यार लुटा रहे हैं। वहीं धर्मेंद्र ने बेटे सनी देओल को लेकर कहा है कि, मेरा बेटा राजनीति में किसी फायदे के लिए नहीं आया है। बल्कि वो देशसेवा के लिए आया है। हमारे पूरे परिवार में यही हुआ है। अगर मैं भी एक एक्टर ना होता तो देश की सेवा करता। 

वहीं धर्मेंद्र और बॉबी के बाद लोग सवाल कर रहे हैं कि आखिर हेमा मालिनी कब सनी देओल को सपोर्ट करने के लिए आएंगी। धर्मेंद्र की चुनावी रैलियों में हेमा अबतक नजर नहीं आई हैं। हेमा माल‍िनी लोकसभा चुनाव 2019 में बीजेपी की मथुरा सीट से चुनाव लड़ रही हैं। ऐसे में वो बीजेपी की सदस्य भी हैं। स्टार प्रचारक होने के साथ वो देओल पर‍िवार का भी ह‍िस्सा हैं। फिलहाल अब देखते हैं कि हेमा मालिनी आखिर क्या वाकई में सनी के सपोर्ट में आएंगी या नहीं।