DID के शुरू होने से 2 दिन पहले ही धीरज धूपर ने छोड़ा शो, अब ये एक्टर करेगा होस्ट !

3 weeks ago

टीवी पर इस वक्त डांस रियलिटी शोज चल रहे हैं। वहीं ऐसे डांस शोज भी हैं जो कि जल्द ही शुरू भी होने जा रहे हैं। इन्हीं में से एक शो ऐसा है जो जल्द ही शुरू होने जा रहा है और इस शो को दर्शक सालों से पसंद करते आ रहे हैं। हम बात कर रहे हैं डांस इंडिया डांस की। जल्द ही टीवी पर ये शो फिर से आ रहा है। इस शो के लिए बीते काफी वक्त फैंस इंतजार कर रहे हैं। हालांकि इस बार डांस इंडिया डांस बेहद ही ग्रांड लेवल पर आ रहा है और साथ ही इस बार पूरे शो को बदल दिया गया है।

 खास बात ये है कि इस बार शो से नए जजेस भी जुड़े हैं। इस बार की सबसे खास जज कोई औऱ नहीं बल्कि बेबो करीना कपूर खान हैं। करीना डीआईडी के नए सीजन में जज बनी नजर आएंगी। वहीं इसके अलावा कोरिय़ोग्राफर बॉस्को मार्टिस और सिंगर-रैपर रफ्तार भी जज बने दिखेंगे। इस शो को कुंडली भाग्य फेम एक्टर धीरज धूपर होस्ट करने वाले थे।

 लेकिन अब एक नई खबर सामने आई है। खबर के मुताबिक धीरज अब इस शो से अलग हो गए हैं। शो दो दिन बाद शुरू होने जा रहा है। ऐसे में शो से दो दिन पहले ही धीरज ने खुद को शो से अलग किया है। रिपोर्ट्स की माने तो धीरज ने शेड्यूल को देखकर ये फैसला लिया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक धीरज ने एक इंटरव्यू में कहा कि, मैं डांस इंडिया डांस को होस्ट करने के लिए काफी एक्साइटेड था, लेकिन दो शो को एक साथ करने से मैं शारीरिक और मानसिक तौर पर थक रहा हूं। मैं ज्यादा घंटे के लिए काम करने की शिकायत नहीं कर रहा हूं लेकिन इस वजह से मुझे एक भी दिन की छुट्टी नहीं मिल पा रही थी। आशा करता हूं कि आगे कुछ ऐसा जरूर कर पाऊं। 

वहीं धीरज के शो से अलग होने के बाद खबर आई है कि शो में अब करण वाही की एंट्री हो सकती है। रिपोर्ट के मुताबिक करण इस शो को अब होस्ट कर सकते हैं। वैसे भी करण कई शोज को होस्ट कर चुके हैं। देखते हैं कि आखिर क्या होता है।