'कुंडली भाग्य' के करण लूथरा की ऐसी है प्रेमकहानी, 7 साल डेटिंग के बाद की शादी, देखिए तस्वीरें

3 months ago

टीवी की दुनिया में कई ऐसे कपल हैं जिनकी लव स्टोरी बेहद खास है। इनमें से कई कपल ऐसे भी हैं जो एक दूसरे के सााथ बेहद प्यारे लगते है। इसी लिस्ट में नाम आता है धीरज धूपर औऱ विन्नी अरोरा का। ससुराल सिमर का के प्रेम और आजकल कुंडली भाग्य के करण बनकर धीरज सबका दिल लूट रहे हैं। 

इन दोनों की लव स्टोरी बेहद खास है। दोनों एक दूसरे से बेइंतहा प्यार करते है। तभी तो दोनों ने आखिरकार शादी कर अपना घर भी बसा लिया है।

 दोनों की शादी साल 2016 में हुई। लेकिन शादी से पहले दोनों ने एक दूसरे को कई सालों तक डेट किया। धीरज और विन्नी की मुलाकात सीरियल स्वर्ग के सेट पर हुई थी। 

दोनों को सीरियल में साथ काम करते थे। लेकिन दोनों को साथ में काम करते करते कब एक दूसरे से प्यार हो गया। इन्हें खुद भी पता नहीं चला। 7 साल तक दोनों ने एक दूसरे को डेट किया। 

आखिरकार 2016 में दोनों ने अपने प्यार को शादी का नाम दिया। दोनों की शादी के चर्चे खूब रहे। अब टीवी के पॉपुलर कपल्स की लिस्ट में आते हैं। दोनों ने 16 नवंबर 2016 को शादी की।

 दोनों ने दिल्ली में शादी की। इनकी शादी पंजाबी रीति रिवाज से हुई।  विन्नी और धीरज दोनों ने अपनी शादी को काफी एन्जॉय किया और दोस्तों के साथ जमकर फोटो भी खिंचवाए। 

इनकी शादी में टीवी और फिल्म जगत के कई सितारे भी पहुंचे। दोनों की शादी से पहले संगीत और मेंहदी की सारी रस्में हुई। इन रस्मों को दोनों ने जमकर इंजॉय किया।

 शादी से पहले दोनों ने एक बेहतरीन फोटोशूट भी करवाया। दोनों की मेंहदी और हल्दी सेरेमनी में इनके करीबी और परिवार वाले शामिल रहे। मेहंदी सेरेमनी में विन्नी ब्लू कलर के सूट में नजर आईं। 

तो वहीं हल्दी सेरेमनी में धीरज व्हाइट टीशर्ट के साथ सिंपल लुक में दिखे। इनके हल्दी मेंहदी में परिवार औऱ दोस्त मौजूद रहे। इसके बाद दोनों शादी के मुकाम तक पहुंचे। 

होने वाली दुल्हन को ज्यादा वेट न करना पड़े इसलिए धीरज सिर्फ आधे घंटे में ही तैयार हो गए, इतना ही नहीं वो खुद तैयार हुए और अपना मेकअप भी उन्होंने खुद ही किया। 

नेवी ब्लू अचकन और लाल पगड़ी में धीरज काफी हैंडसम लग रहे थे। वहीं विन्नी भी लाल लहंगे में नई नवेली दुल्हन की तरह काफी खूबसूरत दिख रही थी।

 विन्नी ने चूड़ा भी पहन रखा था। दोनों की शादी में रणविजय सिंह, सुमेर पसरीचा, रिद्धि डोगरा समेत टीवी जगत कई सितारे गए। 

दोनों ने शाही अंदाज़ से शादी की और दोनों की ग्रांड वेडिंग में सितारों ने चार चांद लगाए। फिलहाल दोनों अपनी लाइफ में बेहद खुश हैं औऱ हैप्पिली मैरिड हैं।

 धीरज इन दिनों सीरियल कुंडली भाग्य में लीड रोल में नजर आ रहे है।

 दर्शक ने उन्हें खूब पसंद भी कर रहे हैं।