single-post

सुष्मिता के हिट गाने 'दिलबर' का नया वर्जन रिलीज, नोरा ही अदाएं उड़ा देंगी होश, देखिए वीडियो

July 4, 2018, 1:23 p.m.

इन दिनों बॉलीवुड में पुराने गानों का रीमेक बन रहा है । अबतक ऐसे कई गाने हैं जिनके नए वर्जन्स आ चुके है । अब लीजिए इस लिस्ट में एक औऱ गाना जुड़ने जा रहा है । ये गाना है एक्स मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन का । सुष्मिता की फिल्म सिर्फ तुम का ब्लॉकबस्टर सॉन्ग दिलबर दिलबर का रीमेक बन चुका है। इस गाने का रीमेक जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते में बनाया गया है। हाल ही में इस गाने को रिलीज किया गया है। पिछले दिनों ही फिल्म का ट्रेलर आया था। ट्रेलर में भी इस गाने की झलक देखने को मिली थी। 

अब ये गाना रिलीज किया जा चुका है। गाने में नोरा फतेही गजब का डांस करती दिख रही है। वैसे भी नोरा फतेही एक डांसर है और खासकर वो बैली डांसर के तौर पर जानी जाती है। इस गाने में नोरा की बैली डांसिंग भी दिख रही है। नोरा का डांस देख आप भी उंगलियां दबा लेंगे। इस गाने को नेहा कक्कड़ और धवनी भंसुली ने अपनी आवाज दी है। 

वहीं गाने में इक्का ने रैप दिया है। इस गाने को तनिष्क बागची ने कंपोज किया है। गाने को आदिल शेख ने कॉरियोग्राफ किया है। गाना वाकई शानदार है। इस फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ मनोज वाजपेयी और आयशा शर्मा है। फिल्म 15 अगस्त को रिलीज हो रही है।