single-post

सालों से डिंपल को डेट कर रहे हैं सनी देओल, अब करण कपाड़िया की वजह से पहली बार दिखेंगे साथ !

April 12, 2019, 4:17 p.m.

पिछले दिनों से ही खबरें आ रही हैं कि अक्षय कुमार के साले करण कपाड़िया जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करेंगे। हाल ही में करण की आने वाली डेब्यू फिल्म ब्लैंक का ट्रेलर रिलीज किया गया है। करण के साथ इस फिल्म में सनी देओल हैं। अगर आपको नहीं पता है तो आपको बता दें कि करण कपाड़िया डिंपल की बहन सिंपल कपाड़िया के बेटे हैं। बता दें कि सिंपल कपाड़िया भी एक बॉलीवुड एक्ट्रेस थीं। करण कपाड़िया के बॉलीवुड डेब्यू में उनके जीजा अक्षय कुमार ने भी उनकी मदद की है। लेकिन डिंपल कपाड़िया अपनी बहन के बेटे को सनी देओल के साथ चुना है। 

शायद ही कोई होगा जिसे सनी देओल और डिंपल कपाड़िया की लवस्टोरी के बारे में ना पता हो। दोनों लगभग 3 दशकों से एक दूसरे के दोस्त हैं। दोनों ने अर्जुन,मंजिल-मंजिल और आग का गोला समेत कई फिल्मों में काम किया। कहा जाता है कि दोनों का अफेयर अभी भी चल रहा है। बीते साल ही ये दोनों लंदन में नजर आए थे। तो वो तस्वीर खूब वायरल हुई थी। 

हालांकि इंडिया में ये दोनों आजतक कभी साथ नहीं देखे गए है। लेकिन अब ऐसा हो सकता है। खबर आ रही है कि डिंपल और सनी करण कपाड़िया के डेब्यू को औऱ स्पेशल बना रहे हैं। दरअसल रिपोर्ट में कहा गया है कि जल्द ही ये दोनों एक पार्टी रख रहे हैं जिसमें करण को इंट्रोड्यूस किया जाएगा। इस पार्टी में सनी औऱ डिंपल एक ही साथ एक छत के नीचे होंगे। बताया गया है कि पूरी कपाड़िया फैमिली यहां मौजूद होगी औऱ डिंपल के साथ साथ सनी भी यहां होंगे। 

अब ऐसे में पहली बार शायद ये दोनों एक साथ दिखेंगे। बीते दिनों ही फिल्म का ट्रेलर आया है जिसे काफी पसंद किया गया है। फिल्म ब्लैंक एक एक्शन फिल्म है। जहां, करण कपाड़िया के साथ साथ सनी भी दमदार रोल में होंगे। इस फिल्म में अक्षय कुमार भी एक स्पेशल सॉन्ग में करण कपाड़िया के साथ नजर आएंगे। अब ये कऱण ही हैं जिनके चलते ये पुराने लवर्स एक साथ दिखने वाले है।