single-post

9 साल बाद पर्दे पर लौट रहे हैं बिपाशा बासु के एक्स बॉयफ्रेंड, जल्द कमबैक करेंगे डिनो मोरेया !

Jan. 29, 2019, 7:12 p.m.

बॉलीवुड में ऐसे कई एक्टर हैं जो एक बार पर्दे से आकर गायब हो गए हैं। इन्हीं में से एक नाम आता है एक्टर डिनो मोरिया है। डिनो पर्दे पर सालों पहले आए थे। आते ही वो छा भी गए थे। लेकिन कुछ साल बाद ही वो बॉलीवुड से दूर भी हो गए। लेकिन अब खबर आ रही है कि डिनो जल्द ही बॉलीवुड में वापसी करने जा रहे हैं। खबर के मुताबिक करीब 9 साल बाद डिनो कमबैक कर रहे है। डिनो के एक अच्छी फिल्म मिल गई है। हाल ही में एक इंटरव्यू में डिनो ने कहा कि, जिस समय मैंने एक्टिंग से किनारा करने का फैसला किया था, उस समय भी मुझे कई सारे ऑफर्स आ रहे थे लेकिन उन्हें साइन करने का कोई मतलब नहीं बन रहा था क्योंकि उन्हें लेकर मैं खुद एक्साइटेड नहीं था। 

हालांकि अब बॉलीवुड जिस तरह का सिनेमा प्रोड्यूस कर रहा है, उससे मेरे अंदर काफी चीजें बदली हैं औऱ मैं काफी एक्साइटेड हो गया हूं। इसके साथ ही डिनो ने ये भी कहा कि, मुझे जो फिल्में ऑफर हो रही थीं, वो बहुत अच्छी नहीं थीं और अगर मैं उन्हें साइन करता तो मुझे फ्लॉप एक्टर बोल दिया जाता। खुद अपने आत्म सम्मान के साथ खेलना मुझे गलत लगा। मैंने साल 1999 में प्यार में कभी-कभी से डेब्यू किया था, जो सभी को पसंद आयी थी लेकिन बाद में मेरी कुछ फिल्में नहीं चली और लोगों ने मुझे खराब एक्टर कहना शुरू  दिया था। लोग किसी एक्टर की एक्टिंग को हिट और फ्लॉप पर जज करते हैं। 

इसीलिए मैंने अच्छे ऑफर्स के आने तक रुकने का फैसला किया। अब ऐसे में साफ है कि डिनो की बातों में ये दर्द छलका है कि उन्हें भी लोगों ने फ्लॉप एक्टर का टैग दिया था। वैसे अब समय के साथ बॉलीवुड बदल रहा है। ताजा उदाहरण पिछले साल का ही है जब तीनों ही खान्स की फिल्में नहीं चली इसके उलट में छोटी छोटी और अच्छी कहानी वाली फिल्मों ने खूब कमाल दिखाया। देखते हैं कि डिनो कब पर्दे पर आते हैं।