डायरेक्टर ने किया खुलासा, इस दिन शुरु होगी रणवीर सिंह की फिल्म 83 की शूटिंग

4 weeks ago

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों अपने अपकमिंग फिल्म 83 की तैयारियों में बिजी है। इस साल रणवीर सिंह बॉलीवुड में खूब धमाल मचाने वाले है। एक के बाद एक रणवीर सिंह सुपरहिट फिल्में करने जा रहे है। फिल्म 83 को लेकर आए दिन नई-नई खबरे सामने आता है। अब रणवीर 'सिम्बा' की सफलता के बाद अपनी आगामी फिल्म 83के लिए अपने क्रिकेट स्किल्स को बेदतर बनाने के लिए पसीना बहा रहे हैं।

 इस फिल्म शूटिंग को लेकर खुलासा हुआ है। फिल्म के डायरेक्टर कबीर खान ने 83 के बारे में कई अहम खुलासे किए। सबसे पहले कबीर ने रणवीर के क्रिकेट प्रेक्टिस सेशन के बारे में बताया कि, 'रणवीर अपने क्रिकेट पर काफी मेहनत कर रहे हैं। वह रोज 3 घंटा क्रिकेट की खूब प्रेक्टिस करते हैं। यह एक बूट कैम्प की तरह है जिसमें उनकी कड़ी ट्रेनिंग दी जा रही है।फिल्म की शूटिंग के बारे में अहम खुलासा करते हुए बताया कि, 'मई और अगस्त के बीच फिल्म का कुछ हिस्सा लंदन में शूट होगा। बाकी बचे हिस्से की शूटिंग भारत में ही की जाएगी। यह फिल्म भारतीय क्रिकेट टीम द्वारा साल 1983 में जीते गए क्रिकेट वर्ल्ड कप पर आधारित होगी। फिल्म में रणवीर सिंह जाने-माने क्रिकेटर कपिल देव का किरदार निभाते नजर आएंगे। रणवीर ने इस फिल्म की तैयारी शुरु कर दी है। शनिवार को रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है जिसमे वो बैंटिंग करते दिख रहे हैं।

ALSO READ : सलमान-आमिर की 'अंदाज़ अपना अपना' के रीमेक में दिखेंगे वरुण-रणवीर, होने वाला है धमाका !

खबर है कि कपिल देव रणवीर को क्रिकेट की ट्रेनिंग देने वाले है। इतनी ही नहीं खुद रणवीर इस फिल्म को लेकर काफी गंभीर हैं। इस बात का सबूत तब देखने लो मिला जब उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि वह किस तरह से फिल्म 83 में अपने किरदार को बेहतरीन बनाने के लिए लगातार क्रिकेट प्रेक्टिस कर रहे हैं।