दिशा पाटनी को मिला बंपर मौका, किक 2 में बनेंगी सलमान की हीरोइन ?

1 week ago

सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरों से तहलका मचाने वाली दिशा पाटनी अब सलमान खान के साथ लीड एक्ट्रेस का रोल करने जा रही है। दिशा ना सिर्फ फिल्म भारत में बल्कि अब किक 2 में सलमान की हीरोइन बन सकती है। पिछले कुछ वक्त से दिशा पटानी को अक्सर साजिद नाडियाडवाला के ऑफिस में जाते हुए किया गया है स्पॉट खबरो की माने तो दिशा की साजिद से मुलाकात किक 2 के सिलसिले में होती है। साथ ही खबर ये भी हैं की किक 2 की शूटिंग इस साल के एंड तक शुरु हो जाएगी।

 किक के मेकर्स अगर दिशा को फिल्म के सिक्वल में कास्ट करते हैं तो यकीनन ही ये दिशा के लिए बेहद बड़ी खुशखबरी है। आपको बता दे कि साल 2014 में रिलीज हुई किक में जैकलीन फर्नांडीस लीड रोल में थीं। किक एक सुपर हिट फिल्म थी लेकिन फिल्म के सीक्वल में हीरोइन बदल रही है। फिल्म भारत के सेट से पिछले दिनों एक फोटो बाहर आई थी  जिसमे सलमान खान, दिशा पाटनी, डायरेक्शन अली अब्बास,  सुनील ग्रोवर और एक्टर मियांग चांग नजर आ रहे है। इस फोटो को एक्टर मियांग चांग ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। 

फिल्म भारत में म दिशा का लुक सलमान की दूसरी मां हेलेन से इंस्पायर्ड होगा। सोर्सेज के मुताबिक फिल्म में दिशा एक TRAPEZEE आर्टिस्ट के किरदार में नजर आएंगी और सर्कस के एक सीक्वेंस में वो हेलेन के लुक में सलमान के साथ दिखेंगी।

ALSO READ : PICS- व्हाइट बिकिनी में दिशा पटानी ने दिखाया बोल्ड अंदाज़, सोशल मीडिया पर बढ़ीं फैंस की धड़कनें

इस फिल्म में सलमान खान, कैटरीना कैफ और जैकी श्रॉफ मुख्य किरदारों में नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि फिल्‍म पिता-पुत्र की कहानी पर आधारित होगी। 1947 भारत-पाकिस्‍तान बंटवारे के वक्‍त एक नौजवान अपने पिता से कुछ वादे करता है। फिल्‍म में पिता-पुत्र के बीच की इमोशनल बॉन्डिंग को दिखाया जाएगा। इस फिल्म में सलमान खान के 5 अलग-अलग अवतार देखने को मिलेंगे। अली अब्बाज जफर के निर्देशन में बन रही यह फिल्म 2019 ईद पर रिलीज होने वाली है।