अब टाइगर की गर्लफ्रेंड दिशा पटानी पर मेहरबान हुए दबंग सलमान, इस फिल्म का दिया ऑफर !

3 months ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी के सितारे इन दिनों सातवें आसमान पर हैं। बीते दिनों ही दिशा फिल्म बागी 2 में टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आई थी। फिल्म को जबरदस्त सक्सेस मिली है। इसके बाद बीते दिनों ही कंफर्म हुआ कि दिशा सलमान खान के साथ फिल्म भारत में काम कर रही है। कई दिनों से दिशा फिल्म की शूटिंग कर रही थी। सलमान के साथ हर हीरोइन काम करना चाहती हैं। ऐसे में दिशा का भी सपना पूरा हो गया है कि आखिर वो भी सलमान के साथ स्क्रीन शेयर करने जा रही है। लेकिन दिशा के काम से सलमान इतने खुश हैं कि उन्होंने दिशा को एक और फिल्म का ऑफर दे डाला है। जी हां, रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि दिशा जल्द ही भारत के बाद सलमान के साथ एक और फिल्म में दिख सकती हैं। 

हालांकि ये कंफर्म नहीं किया गया है कि आखिर दिशा किस फिल्म में नजर आएंगी। लेकिन माना जा रहा है कि सलमान ने दिशा को एक बड़ी बजट वाली फिल्म का ही ऑफर दिया है। इस वक्त सलमान के साथ दबंग 3 और किक जैसी फिल्में है। इसके अलावा वो जल्द ही एक कोरियन फिल्म के रीमेक में भी दिख सकते हैं। हो सकता है कि इन फिल्मों में दिशा सलमान के साथ नजर आएं। 

बता दें कि बीते दिनों ही ये खबर आई थी कि सलमान के साथ दिशा फिल्म किक 2 में नजर आएंगी। पिछले कुछ वक्त से दिशा पटानी को अक्सर साजिद नाडियाडवाला के ऑफिस में जाते हुए किया गया है स्पॉट खबरो की माने तो दिशा की साजिद से मुलाकात किक 2 के सिलसिले में होती है। साथ ही खबर ये भी हैं की किक 2 की शूटिंग इस साल के एंड तक शुरु हो जाएगी। किक के मेकर्स अगर दिशा को फिल्म के सीक्वल में कास्ट करते हैं तो यकीनन ही ये दिशा के लिए बेहद बड़ी खुशखबरी है। आपको बता दे कि साल 2014 में रिलीज हुई किक में जैकलीन फर्नांडीस लीड रोल में थीं।

 फिलहाल तो दिशा जल्द ही सलमान के साथ भारत में दिखेंगी। फिल्म में दिशा एक TRAPEZEE आर्टिस्ट के किरदार में नजर आएंगी और सर्कस के एक सीक्वेंस में वो हेलेन के लुक में सलमान के साथ दिखेंगी। वहीं फिल्म में लीड रोल में कटरीना कैफ हैं। हालांकि दिशा का रोल भी फिल्म काफी अहम बताया जा रहा है। फिल्म में तब्बू, जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर भी नजर आएंगे। फिल्म इसी साल ईद पर रिलीज होगी।