दिशा पटानी ने खिलाड़ी अक्षय के साथ इस फिल्म में काम करने से किया इंकार, ये है वजह !

3 months ago

बॉलीवुड में कई एक्ट्रेस हैं जो आज सक्सेसफुल हैं। लेकिन इनमें कुछ ऐसी भी हैं जिन्होंने कम वक्त में ही अच्छी खासी सफलता हासिल की है। इन्हीं में से एक है दिशा पाटनी। साल 2015 में ही दिशा ने तेलगू फिलम लोफर से डेब्यू किया है। इसके बाद वो साल 2016 में बॉलीवुड़ में आई फिल्म एमएसधोनी -द अनटोल्ड स्टोरी से। इसके बाद दिशा इसी साल फिल्म बागी 2 में अपने रूमर्ड बॉयफ्रैंड टाइगर श्रॉफ में नजर आई। महज दो फिल्म पुरानी दिशा पटानी कितनी पॉपुलर हैं ये हमें आपको बताने की जरूरत नहीं है। अब खबर आ रही है कि दिशा पटानी ने खिलाडी अक्षय कुमार जैसे सुपरस्टार के साथ काम करने से मना कर दिया है। रिपोर्ट के मुताबिक अक्षय जल्द ही आर बाल्की की फिल्म महिला मंडल में काम करने जा रहे है।

 हालांकि कोई फिल्म का नाम मंगलायन बता रहा है। इसी फिल्म के लिए दिशा को अप्रोच किया गया था। लेकिन दिशा ने फिल्म में काम नहीं किया और फिल्म का ऑफर रिजेक्ट कर दिया। दिशा को पहले फिल्म ऑफर हुई तो वो बहुत एक्साइटेड थी। क्योंकि हमेशा से ही अक्षय कुमार की फैन रही हैं औऱ उनके साथ काम करना चाहती है। लेकिन जब दिशा को पता चला कि फिल्म में चार एक्ट्रेस होंगी। जिसमें विद्या बालन का रोल सबसे बड़ा और पावरफुल होगा।

 ऐसे में दिशा ने फिल्म को करने से मना कर दिया। क्योंकि उन्हें लगा कि पहले से ही इनती हीरोइन्स फिल्म में हैं ऐसे में वो फिल्म में कहीं दब ना जाए। बता दें कि आर बाल्की ने बीते दिनों ही अक्षय के साथ फिल्म पैडमैन में काम किया है। अब वो फिर से अक्षय के साथ काम कर रहे है। वहीं दिशा की बात करें तो वो जल्द ही सलमान खान के साथ भारत में नजर आएंगे। इसके अलावा वो इम्तियाज अली की फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ भी दिख सकती है।