single-post

'तारक मेहता' की दयाबेन ने हमेशा के लिए शो को कहा अलविदा, दिशा वकानी इस वजह से नहीं आएंगी नजर !

Jan. 22, 2019, 6:53 p.m.

टीवी के सबसे पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा दर्शकों को बेहद पसंद आता है। ये शो लोगों के बीच शुरूआत से ही छाया हुआ है। लेकिन इस शो में दर्शक दयाबेन पिछले करीब डेढ़ साल से मिस कर रहे है। दरअसल दया साल 2017 में नवंबर में मां बनी है। मां बनने से कुछ दिन पहले ही शो को छोड़ दिया था। तबसे अबतक आलम ऐसा रहा है कि वो इस शो में वापस नहीं आ पाई है। कई बार ये तक कहा गया कि, शो में नई एंट्री होने वाली है। हालांकि बाद में मेकर्स ने दयाबेन की जगह किसी औऱ को नहीं दी। लेकिन पिछले काफी दिनों से उनको लेकर खबरें बनी हुई हैं कि वो शो में वापसी करेंगी। लेकिन ऐसा नहीं हो पाया है।

 कहा जा रहा था कि अब वो शायद ही शो में वापस आएं। अब एक खबर के मुताबिक दिशा शो में वापसी नहीं करेंगी। वो शो में वापस नहीं आ रही है। रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने फैंसला किया है कि, वो अब शो में नहीं आएंगी। साल 2017 में सितंबर से वो दूर हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि, मेकर्स और द‍िशा ने फाइनली तय किया कि द‍िशा शो को छोड़ देंगी। हालांकि मेकर्स ने पिछले दिनों ही जब दया को शो पर आने को कहा था तो वो राजी नहीं हुई थी। लेकिन फिर कुछ स्पेशल सीन शूट कर लिए गए थे। जिसेक बाद मेकर्स ने फैंसला किया है कि वो अब उन्हीं सीन्स को फिलर के तौर पर इस्तेमाल करेगे। 

यानि कि कभी कभी वो शॉट्स आपको टीवी पर नजर आएंगे। जिसमें आपको दयाबेन की कमी नहीं खलेगी। हालांकि दिशा ने आखिरकार शो को क्यों छोड़ा है। इसकी कोई ठोस वजह तो है नहीं। लेकिन ये माना जा रहा है कि वो इस वक्त अपनी बेटी और परिवार पर ध्यान दे रही है। फैन्स दयाबेन की उस आवाज को शो में काफी वक्त से मिस कर रहे हैं। दिशा 2008 से लगातार 'तारक मेहता का उलटा चश्मा' में काम कर रही हैं।