single-post

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में जल्द वापसी कर रही हैं दयाबेन, फिर नजर आएंगी दिशा वकानी !

March 28, 2019, 4:05 p.m.

टीवी की दुनिया में ऐसे कई शोज हैं जिन्हें दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। इन्हीं में से एक शो है तारक मेहता का उल्टा चश्मा। इस शो को लेकर दर्शकों के दिलों में खूब दीवानगी है। लेकिन इस शो में दर्शक दयाबेन को पिछले करीब डेढ़ साल से मिस कर रहे है। दरअसल दया साल 2017 में नवंबर में मां बनी है। मां बनने से कुछ दिन पहले ही शो को छोड़ दिया था। तबसे अबतक आलम ऐसा रहा है कि वो इस शो में वापस नहीं आ पाई है। कई बार ये तक कहा गया कि, शो में नई एंट्री होने वाली है। हालांकि बाद में मेकर्स ने दयाबेन की जगह किसी औऱ को नहीं दी। बीते दिनों ही खबर आई है कि, दिशा वकानी को शो के मेकर्स ने 30 दिन का अल्टीमेटम दिया है। 

अब खबर आई है कि, जल्द ही दिशा वकानी की शो में वापसी हो रही है। हाल ही में शैलेस लोढ़ा ने इस बात की जानकारी दी है औऱ बताया है कि जल्द ही दिशा शो में वापसी कर रही हैं। मतलब साफ है कि जल्द ही दिशा वकानी दयाबेन बनकर दर्शकों के दिलों पर राज करने आ रही हैं। पिछले दिनों ही निर्माता असित मोदी ने यह फैसला किया था कि अगर अब से लेकर 30 दिनों के अंदर-अंदर वो शो में वापिस नही आती हैं तो वो किसी और अभिनेत्री को दयाबेन के किरदार के लिए कास्ट करेंगे। 

शो के प्रोड्यूसर असित मोदी हाल ही में एक अवॉर्ड शो में शिरकत करने पहुंचे थे इसी दौरान असित मोदी ने दिशा वकानी की रिप्लेसमेंट को लेकर बात की थी। खैर अब जो भी हो दिशा जल्द ही वापसी करने जा रही हैं। बता दें कि दिशा वकानी की वापसी को लेकर अबतक कई बार खबरें आ चुकी हैं। हालांकि इस बार भी वही खबर फिर से आई है। देखते हैं कि आखिर क्या होता है।