single-post

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में वापस लौट रही हैं आपकी दयाबने, जल्द शो में दिखेंगी दिशा वकानी !

Sept. 7, 2018, 1:57 p.m.

टीवी के सबसे पॉपुलर शो ताकर मेहता का उल्टा चश्मा दर्शकों को बेहद पसंद आता है । ये शो लोगों के बीच छाया हुआ है । पिछले दिनों ही शो की मेन लीड दयाबेन यानि एक्ट्रेस दिशा वकानी मां बनी हैं। अपनी प्रेग्नेंसी के चलते दिशा ने सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा को छोड़ दिया । जिसके बाद कहा गया है कि शो में नई एंट्री होने वाली है। हालांकि बाद में मेकर्स ने दयाबेन की जगह किसी औऱ को नहीं दी। लेकिन पिछले काफी दिनों से उनको लेकर खबरें बनी हुई हैं कि वो शो में वापसी करेंगी । लेकिन ऐसा नहीं हो पाया है । कहा जा रहा था कि अब वो शायद ही शो में वापस आएं। 

लेकिन अब आ रही खबरों की माने तो शो पर जल्द ही दिशा वकानी यानि आपकी प्यारी दयाबेन आने वाली हैं। अब दोबारा से दयाबेन शो में वापस लौट रही है। रिपोर्ट्स की माने तो दयाबेन का किरदार अदा करने वाली दिशा वकानी जल्द ही शो में दोबारा आने वाली है। इस वक्त मेकर्स से उनकी बातचीत चल रही है। 

बता दें कि बीते दिनों शो के एक और एक्टर कवि कुमार आजाद जो कि हंसराज हाथी के रोल में नजर आते थे। उनका निधन हो गया है। जिसके बाद अब मेकर्स शो में दोबारा से उनकी जगह एक नए एक्टर को एंट्री दे रहे है। फिलहाल देखते हैं कि आखिर दयाबेन शो में कब आती है।