एक्स गर्लफ्रैंड दिव्या अग्रवाल पर फूटा प्रियांक शर्मा का गुस्सा, सोशल मीडिया पर निकाली भड़ास

1 week ago


बिग बॉस-11 में नजर आ चुके प्रियांक शर्मा अब स्टार बन चुके हैं । प्रियांक को अब लोग घर घर में जानते हैं । स्पिलिट्सविला 10 और बिग बॉस 11 में आने के बाद प्रियांक हर तरफ छाए हुए हैं । प्रियांक की फीमेल फैन फॉलोइंग भी काफी अच्छी है । बीते दिनों ही प्रियांक शर्मा बादशाह और आस्था गिल के साथ बज़ गाने में नजर आए थे। अब ये तो सभी जानते ही हैं कि प्रियांक शर्म कभी दिव्या अग्रवाल को डेट किया करते थे। प्रियांक और दिव्या ने एक दूसरे को काफी लंबे वक्त तक डेट किया। दोनों एक दूसरे के प्यार में स्पिलिट्सविला के सेट पर पड़े। इस शो में दोनों को प्यार हो गया।



 शो के बाद भी दोनों का प्यार रहा। लेकिन बिग बॉस में आने के बाद प्रियांक का ब्रेकअप हो गया। अबतक किसी को साफ वजह नहीं पता थी कि इनका ब्रेकअप क्यों हुआ है। बीते दिनों ही दिव्या अग्रवाल बेनाफ्शा सूनावा के एक्स बॉयफ्रैंड वरुण सूद के साथ विकास गुप्ता के शो एमटीवी एस ऑफ स्पेस में गई है। इसी शो पर दिव्या ने प्रियांक को लेकर कई बातें कही है. अब प्रियांक का दिव्या पर जमकर गुस्सा फूटा है। दरअसल प्रियांक ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है। इस पोस्ट में प्रियांक ने दिव्या का नाम कहीं मेंशन नहीं किया है। लेकिन उनके इस पोस्ट ये तो साफ जाहिर है कि उन्होंने खुलकर दिव्या के लिए बातें कही है।  प्रियांक ने अपने इस पोस्ट में कहा है कि, मुझे समझ नहीं आया आज तक कि मैंने तेरा क्या बिगाड़ा है। 

मुझे भी पता है कि ये तुझे भी नहीं पता। बोलने के लिए मैं भी बोल सकता हूं पर मैं नहीं बोलूंगा। क्योंकि मेरी भी एक बहन है। साथ ही प्रियांक ने कहा है कि, मैं चाहता हूं कि तू ये शो जीत जाए। प्रियांक ने इस लंबे चौड़े पोस्ट के जरिए दिव्या पर पलटवार किया है। प्रियांक ने कहा है कि मेरा नाम लेने की बजाय तू अपने काम से बढ़। इस तरह की कई बातें प्रियांक ने पोस्ट में कही है। बता दें कि बीते दिनों ही खबर आई थी कि प्रियांक  और दिव्या के बीच एक लड़की की वजह से ब्रेकअप हुआ था। हालांकि अबतक कुछ साफ नहीं पता चला है।