मालदीव में शादी की दूसरी सालगिरह मना रहे दिव्यांका-विवेक, देखिए तस्वीरें

10 months ago

टीवी के सबसे प्यारे कपल्स की बात हो औऱ दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया का नाम इसमें ना आए ऐसा कैसे हो सकता है। टीवी की दुनिया में अगर कोई सबसे प्यारा कपल है तो वो है दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया। ये ऐसा कपल है जिसके चर्चे खूब होते हैं। जिनको मेड फोर इच अदर भी कहा जाता है। इन दोनों के बीच में है बेइंतहा प्यार। हाल ही में दोनों की शादी को दो साल पूरे हुए है।  8 जुलाई 2016 को इन दोनों की शादी हुई थी। 

अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाने के लिए दोनों यूरोप गए थे। अब लीजिए एक बार फिर दोनों शादी की सालगिरह को मनाने के लिए विदेश निकल गए हैं। दोनों इस वक्त मालदीव में है। जहां ये छुट्टियां मना रहे है। जी हां, शादी की दूसरी सालगिरह को ये कपल मॉलदीव में मना रहा है। 

हाल ही में दिव्यांका ने सोशल मीडिया पर अपने वेकेशन के कुछ पिक्चर्स और वीडियोज शेयर किए है। इनमें साफ नजर आ रहा है कि ये कपल इस वक्त कितना इंजॉय कर रहा है। इसके अलावा विवेक ने भी मॉलदीव से एक पिक्चर शेयर की है।

 जिसमें विवेक और दिव्यांका साथ में खड़े हुए दिख रहे है। दोनों शादी की दूसरी सालगिरह को भी बड़े ही रोमांटिक अंदाज से सेलिब्रेट कर रहे हैं। बता दें कि विवेक और दिव्यांका को फैंस का बहुत प्यार मिला है। दिव्यांका ये है मोहब्बतें सीरियल से बहुत पॉपुलर हुईं। पिछले दो साल में यह दोनों लगातार सुर्खियों में बने हुए थे।

 पहले तो शादी को लेकर, बाद में हनीमून को लेकर और फिर नच बलिए की जीत लेकर।जब-जब यह कपल मीडिया के सामने आया यह हमेशा ‘मेड फॉर इच अदर’ लगा। खैर इस वक्त विवेक सीरियल कयामत की रात में दिख रहे हैं तो वहीं दिव्यांका ये है मोहब्बतें में नजर आ रही है।