दीवाली स्पे- इस बार बिना पटाखों के सेलिब्रेशन करेंगे स्टार्स, बनाए हैं कुछ ऐसे प्लान्स, जानिए ?

1 week ago


इस वक्त पूरे देश में हर तरफ फेस्टिवल की रौनक देखने को मिल रही है। हर तरफ चहल पहल है औऱ माहौल बेहद खुशनुमा रंगीन है। दरअसल जल्द ही दीवाली भी आने वाली है। ऐसे में इसीलिए बाजारों की रौनक बढ़ी हुई है। बाजारों में हर तरफ दुकानें सजी हुई हैं और लोगों का आना जाना लगा है। वहीं दीवाली के लिए हमारे बी-टाउन और टीवी सेलेब्स भी रेडी हो गए हैं। इस बार स्टार्स कैसे दीवाली मनाएंगे हम आपको अपनी इस रिपोर्ट में यही बताने वाले हैं।



मनीष पॉल-
एक्टर और होस्ट मनीष पॉल के लिए हर बार दीवाली खास होती है। लेकिन ऐसे में वो इस बार दीवाली कैसे मनाएंगे हम आपको वो बताते हैं। मनीष इन दिनों इंडियन आइडल 10 को होस्ट करते दिख रहे हैं। हाल ही में दीवाली को लेकर मनीष ने कहा कि, दीवाली एक बेहद ही खास त्यौहार है। खासकर कि मेरे परिवार के लिए ये बेहद ही खास है। इस दिन मैं औऱ मेरी पूरी फैमिली इकट्ठी होती है और मिलकर सेलिब्रेशन करते है। अब मैं दिल्ली का रहने वाला हूं तो मैं वहीं पर इस फेस्टिवल को सेलिब्रेट करता हूं।

पर्ल वी पुरी-

दीवाली पर नागिन 3 के एक्टर पर्ल वी पुरी ने भी कोई खास प्लान बनाया है। पर्ल ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया है कि वो दीवाली मनाने के लिए अमृतसर जाएंगे। वहां वो अपने दोस्तों के साथ दीवाली और बंदी चोर दिवस मनाएंगे। 


शुभांगी अत्रे-

सीरियल भाभीजी घर पर हैं में अंगूरी भाभी के रोल में नजर आने वाली एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे भी कुछ खास प्लान बनाकर रेडी है। शुभांगी बिना पटाखों की दीवाली मनाएंगी। शुभांगी दीवाली मनाने के लिए गोवा जाएंगी। शुभांगी ने बताया है कि फेस्टिवल की रौनक नरकासुर चतुर्दशी से शुरू हो जाती है। 



विशाल ददलानी-
जाने माने सिंगर विशाल ददलानी भी हर बार दीवाली को सेलिब्रेट करते है। विशाल इन दिनों इंडियन आइडल 10 को जज कर रहे हैं। दीवाली को लेकर विशाल ने हाल ही में बताया है कि, दिवाली का मतलब मेरे लिए मेरी फैमिली से है। शहर में बहुत ज्याादा शोऱ शराबा औऱ प्रदूषण होता है। इसलिए मैं दीवाली पर मुंबई से बाहर जाऊंगा औऱ सेलिब्रेशन करूंगा।


अर्चना पूरन सिंह-
कॉमेडी सरकस को जज कर रही हैं अर्चना पूरन सिंह ने भी अपने दीवाली प्लान्स बताए हैं। अर्चना ने बताया है कि, दिवाली एक खुशियों और रोशनी का फेस्टिवल है। मैं अपनी फैमिली और फ्रैंड्स के साथ सेलिब्रेशन करती हू्। मैं लोगों से निवेदन करती हूं कि वो भी ऐसे ही इस फेस्टिवल को सेलिब्रेट करें। दीवाली पूरी तरह से पटाखा मुक्त दिवाली होनी चाहिए।


नीलू वाघेला-
सीरियल दिया औऱ बाती हम में भाभो का रोल कर चुकीं एक्ट्रेस नीलू वाघेला ने भी अपने दीवाली प्लान्स को शेयर किया है। नीलू वाघेला ने बताया कि, सभी त्यौहारों में मेरा दिवाली सबसे फेवरेट त्यौहार है। दिवाली का त्यौहार और इसका जश्न धनतेरस से ही शुरू हो जाता है। इस दिन हम कुछ खरीदकर लाते हैं और फिर बाद में हम लक्ष्मी पूजा करते हैं।